रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट में शाहरुख को देख फैंस हुए सरप्राइज, आर माधवन को कर रहें है थेंक्यू

रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट का पब्लिक रिव्यू रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट में शाहरुख को देख फैंस हुए सरप्राइज, आर माधवन को कर रहें है थेंक्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आर माधवन की डाएरेक्टेड फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट दर्शकों से काफी वाहवाही लूट रही है। दरअसल ये एक इंजीनयर नांबी नारायण की अनसुनी कहानी है। रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट एक बायोपिक है। नांबी नारायण, जिसने दुनिया को इतना बड़ा वरदान दिया, जिन्हें आज कई लोग बहुत मानते है तो कई लोग आज तक देशद्रोही समझते हैं। इसमें आर माधवन ने नाम्बी के करियर की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात दर्शकों के सामने रखी है। बॉक्स ऑफिस पर भी यह अपना कमाल दिखा रही है। पर सवाल अब भी बना हुआ है कि आखिर नेटिजनस क्यों आर माधवन को कर रहें है थेंक्यू? इसकी वजह काफी सरप्राइज करने वाली है।

माधवन को फैंस का थेंक्यू
फिल्म के स्टोरीलाइन की बात करें तो कहानी इंटरव्यू से शुरू होती है जिसे किंग खान हॉस्ट कर रहे हैं, जी हां बिलकुल सही पढ़ा, किंग खान ही हैं सरप्राइज। किंग खान यानी शाहरुख खान की एंट्री इस फिल्म में सरप्राइज रखी गई थी। फिल्म की शुरुवात में ही उन्हें देख उनके फैंस शॉक्ड हो गए। उनकी इस तरह से एंट्री किसी ने सोची भी नहीं थी। और फिर इतने सालों बाद जब किंग खान पर्दे पर दिखे तो फैंस का उत्साह बहुत ज्यादा दिखाई दिया। यही वजह है कि फैंस किंग खान की सरप्राइज एंट्री के लिए डायरेक्टर आर माधवन को थेंक्यू बोलते नहीं थक रहे।

किंग खान कहलाने की वजह 
किंग खान के एक्टिंग के सब दीवाने है। वे जब 10 मिनट के लिए बड़े पर्दे पर नजर आए तो भी उनके फैंस उनकी तारीफ करने से नहीं चूके। शाहरुख की सरप्राइज एंट्री को लेकर ट्विटर पर कई ट्वीट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने तो शाहरुख की 10 मीनट की एक्टिंग को औरों के पूरे करियर से ही कंपेयर कर दिया। वहीं इस फिल्म को लेकर दर्शक अपनी प्रतीक्रिया देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। यहां देखें फिल्म का पब्लिक रिव्यू।

Created On :   2 July 2022 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story