हॉलीवुड: फैंटास्टिक फोर जल्द ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में होगी शामिल

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। फैंटास्टिक फोर जल्द ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होगी। मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे ने कॉमिक-कॉन में पुष्टि की कि फैंटास्टिक फोर फिल्म को एमसीयू फेज 6 में शामिल किया जाएगा और 8 नवंबर, 2024 को रिलीज होगी। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के लिए किसी कास्टिंग की घोषणा नहीं की गई थी। फैंटास्टिक फोर के अलावा, मार्वल फेज 6 ने दो मल्टीवर्स सागा-एंडिंग एवेंजर्स फिल्मों की भी घोषणा की, एवेंजर्स : द कांग डायनेस्टी और एवेंजर्स : सीक्रेट वॉर्स, दोनों को 2025 में रिलीज किया जाएगा।

वैराइटी के अनुसार, फैंटास्टिक फोर का फिल्म में एक लंबा इतिहास है, लेकिन उन्हें एमसीयू (मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स) में लाने में उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लगा है। जॉन वाट्स, जिन्होंने टॉम हॉलैंड की स्पाइडर-मैन त्रयी का निर्देशन किया था, मूल रूप से इस फिल्म से जुड़े थे, जिसे पहली बार 2019 सैन डिएगो कॉमिक कॉन में विकास के लिए प्रकट किया गया था।

वैराइटी आगे बताती है कि 2020 के डिज्नी इन्वेस्टर डे पर, मार्वल स्टूडियोज के केविन फीगे ने घोषणा की कि वाट्स फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिससे यह वास्तविकता के करीब एक कदम आगे बढ़ेगा। हालांकि, 2022 के वसंत में, वाट्स ने लगातार तीन स्पाइडर-मैन फिल्में बनाने के बाद सुपरहीरो फिल्मों से ब्रेक लेने की जरूरत के कारण पद छोड़ दिया।

पहली फैंटास्टिक फोर फिल्म 20वीं सेंचुरी फॉक्स द्वारा जारी की गई थी और इसमें इयान ग्रुफुड ने मिस्टर फैंटास्टिक, जेसिका अल्बा इनविजिबल वुमन, माइकल चिकलिस द थिंग और क्रिस इवांस ने ह्यूमन टॉर्च के रूप में अभिनय किया था। इस फिल्म का सीक्वल 2007 में फैंटास्टिक फोर : राइज ऑफ द सिल्वर सर्फर नाम से बना दिया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.