फराह खान ने बताया, कैसे आंखों में तेरी ओम शांति ओम का हिस्सा बनी

Farah Khan reveals how Aankhon Mein Teri became a part of Om Shanti Om
फराह खान ने बताया, कैसे आंखों में तेरी ओम शांति ओम का हिस्सा बनी
मनोरंजन फराह खान ने बताया, कैसे आंखों में तेरी ओम शांति ओम का हिस्सा बनी

मुंबई। मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने अपनी 2007 की फिल्म ओम शांति ओम के लोकप्रिय ट्रैक आंखों में तेरी के बारे में बात की और खुलासा किया कि इस गाने को फिल्म का हिस्सा बनाने की योजना नहीं थी।

उन्होंने खुलासा किया, यह मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। इस गाने को फिल्म से पहले फिल्माया गया था और जब फिल्म खत्म हो गई, उस समय विशाल ने हमें धुन सुनाई। इसे सुनने के बाद मैंने उससे कहा, मुझे यह गाना फिल्म में चाहिए था। फिल्म और हमारे संपादक ने गाने को फिर से इतनी खूबसूरती से संपादित किया कि ऐसा लगा जैसे हमने इस गाने पर फिल्म की शूटिंग की हो।

उन्होंने कहा, इस गाने की कोई योजना नहीं बनाई गई थी और इसे कभी भी फिल्म में नहीं होना चाहिए था, लेकिन एआई मुझे यह देने के लिए विशाल और शेखर का आभारी है।फराह सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में सेलिब्रेटिंग फराह खान स्पेशल एपिसोड के हिस्से के रूप में दिखाई दे रही हैं और वह आंखों में तेरी गाने पर प्रतियोगी ऋषि सिंह के प्रदर्शन से चकित रह गईं।

फराह ने उनकी सराहना करते हुए कहा, ऋषि आप गायन में बहुत अच्छे हैं। यह इंडियन आइडल सीजन में एक शानदार प्रदर्शन था। मैं आपकी प्रशंसक हूं, क्योंकि जब भी हम सोशल मीडिया खोलते हैं तो हमेशा आप ही होते हैं।

इंडियन आइडल 13 में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया बतौर जज नजर आ रहे हैं। यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story