विदाई के सितारों ने पेश किया लॉकडाउन रैप

Farewell stars presented lockdown rap
विदाई के सितारों ने पेश किया लॉकडाउन रैप
विदाई के सितारों ने पेश किया लॉकडाउन रैप

मुंबई, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। किसी समय बेहद मशहूर रहे धारावाहिक सपना बाबुल का..विदाई के कलाकार नवीन सैनी, अंगद हसीजा, सारा खान और पारूल चौहान अब एक बार फिर से एक गीत के लिए साथ आए हैं, जो देशव्यापी लॉकडाउन पर आधारित है।

नवीन और आशीष भाटिया महामारी द लॉकडाउन रैप नामक इस गीत को लेकर आए हैं।

उत्सव ठाकुर द्वारा गाए और आशीष द्वारा निर्देशत व संपादित किए हुए इस गीत को हिंदी, पंजाबी, मराठी, व गुजराती फिल्म व टेलीविजन इंडस्ट्री में से कुल 55 कलाकारों ने मिलकर प्रस्तुत किया है।

नवीन ने कहा, इस गाने को संगीत के एक विद्यार्थी ने गाया है, जो कि मेरे एक दोस्त का बेटा है। उसने इसके एक संस्करण को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जो कि मुझे अच्छा लगा। मैंने अपने दोस्त को बताया कि जागरूकता के लिए मैं इसका एक दूसरा संस्करण पेश करना चाहता हूं।

इसके बाद इस गाने को रिकॉर्ड किया गया और कलाकारों को इसमें शामिल होने के लिए कहा गया।

नवीन ने कहा, हमने इसे चार दिनों में किया। गाने में कुछ बेहद ही प्रेरक और दिल को छू लेने वाले शब्द हैं, जो लोगों को इस लॉकडाउन की अवधि में घरों में रहने के लिए प्रेरित करेंगे। यह फिल्म व टेलीविजन जगत के लोगों के बीच आपस में एकता को भी दर्शाता है। मैं निश्चित हूं कि लोगों को हमारा यह प्रयास पसंद आएगा और वे घर में रहकर कोरोना को पराजित करेंगे।

वीडियो में गोविंद नामदेव, उपेंद्र लिमये, अशिता धवन, सैलेश गुलाबानी, रेहान रॉय, भरत चावड़ा और मानिनी मिश्रा जैसे कई कलाकार हैं।

Created On :   14 April 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story