फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर मॉरीशस में करेंगे शादी 

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar’s wedding celebration take place in Mauritius
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर मॉरीशस में करेंगे शादी 
फरहान-शिबानी की शादी फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर मॉरीशस में करेंगे शादी 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चार साल के रिलेशनशिप के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही थी लेकिन हाल ही में जावेद अख्तर ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए इस शादी की पुष्टि की थी। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि इससे जुड़ी हर महत्वपूर्ण बात का वह खास ध्यान रख रहे हैं।

Lovebirds Farhan Akhtar  Shibani Dandekar To Tie The Knot Next Year?

कहां होने वाली है शादी?
शादी को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह जावेद अख्तर और शबाना आज़मी के खंडाला फार्महाउस, "सुकून" में भव्य रूप से आयोजित की जाएगी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि कपल के पास अपनी शादी को लवेकर कुछ अलग ही प्लैनस हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिबानी और फरहान अपनी शादी का जश्न तीन जगहों पर करना चाहतें हैं, इनमें शामिल है मुंबई, लोनावाला और मॉरीशस। 

Farhan Akhtar adorably puts tika for partner Shibani Dandekar as he wishes  fans Happy Diwali | PINKVILLA

21 फरवरी को होगी शादी
मीडिया के सामने 21 फरवरी को होने वाली शादी की पुष्टि करते हुए जावेद अख्तर ने कहा था, "हां, शादी हो रही है। बाकी, शादी की जो तैय्यारियां हैं जिसकी देखरेख वेडिंग प्लानर कर रहे हैं। स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह साफ है कि हम बड़े पैमाने पर किसी भी चीज की मेजबानी नहीं कर सकते। इसलिए, हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं।" वहीं शिबानी का परिवार में स्वागत करते हुए मशहूर गीतकार ने कहा, “वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सभी उसे बहुत पसंद करते हैं। सबसे अहम बात यह है कि फरहान और उनकी अच्छी दोस्ती है, जो बहुत अच्छी बात है।”

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar to get married in March 2022: Report |  Hindi Movie News - Times of India

Created On :   9 Feb 2022 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story