फरहान और शिबानी नहीं करेंगे निकाह, अपनों के बीच इस खास तरीके से करेंगे शादी

Farhan and Shibani will not do Nikaah, will marry in this special way between their loved ones
फरहान और शिबानी नहीं करेंगे निकाह, अपनों के बीच इस खास तरीके से करेंगे शादी
फरहान-शिबानी की शादी फरहान और शिबानी नहीं करेंगे निकाह, अपनों के बीच इस खास तरीके से करेंगे शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लवबर्डस फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को अलग मुकाम पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कपल 19 फरवरी को शादी करने जा रहा हैं। फिलहाल दोनों की शादी की रस्में जोड़ों पर है, हाल ही में हल्दी समारोह में कई सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज की है। 

इस खास तरीके से होगी शादी
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खबरें आ रही है कि, फरहान और शिबानी निकाह या महाराष्ट्रीयन शादी नहीं करेंगे। इसके बजाय, कपल ने शादी को और रोचक बनाने के लिए एक नया तरीका सामने लाया है, दोनों अपने परिवार और करीबियों के बीच वचनों का आदान-प्रदान करके शादी के फंक्शन को और खबसूरत बनाएंगे।

रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों इस शादी को बुनियादी और आसान रस्मों के साथ करना चाहते हैं। शादी में आ रहे मेहमानों को पेस्टल और व्हाइट जैसे कलर पहन के आने लिए कहा गया है। फरहान और शिबानी ने कुछ वचनों को चुना है। दोनों ने इन वचनों को लिख लिया हैं जिसे वे शादी के दिन साथ में पढ़ेंगे।

क्यों नहीं होगी निकाह या महाराष्ट्रीयन शादी? 
फरहान अख्तर और शिबानी एक-दूसरे की धार्मिक पृष्ठभूमि और मान्यताओं को अपने इस खास दिन से दूर रखना चाहते हैं, इसलिए दोनों औमतौर पर होने वाली पारंपरिक शादी से कुछ हट कर करना चाहते हैं। फरहान और शिबानी ने अपने मेहमानों के लिए खंडाला और उसके आसपास के सभी होटल बुक कर लिए हैं।

कौन-कौन गेस्ट लिस्ट में
रिपोर्टस की माने तो इस खास मोके पर लगभग 50 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है, इस खास गेस्ट लिस्ट में मेयांग चांग, गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिधवानी और रिया चक्रवर्ती शामिल हैं। इसके अलावा मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के नाम भी शामिल हैं। हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि सामने नहीं आई है कि वह इस शादी में शामिल होंगे या नहीं।
 

Created On :   18 Feb 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story