फिल्म हाउस ऑफ गुच्ची: फैशनिस्टा लेडी गागा ने किया खुलासा, हाउस ऑफ गुच्ची के लिए कैसे की तैयारियां

November 17th, 2021

हाईलाइट

  • फैशनिस्टा लेडी गागा ने किया खुलासा, हाउस ऑफ गुच्ची के लिए कैसे की तैयारियां

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। गायिका-अभिनेत्री लेडी गागा ने इस बारे में बात की है कि उन्होंने आने वाली फिल्म हाउस ऑफ गुच्ची में पैट्रिजिया रिज्जानी की भूमिका के लिए खुद कैसे अपनी तैयारियां की।

अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए, गागा ने कहा कि मैंने पैट्रीजि़या रिज्जानी के बारे में पढ़ने और उनके द्वारा दिए गए साक्षात्कारों को देखने में बहुत समय बिताया। मैंने उनके इंटरव्यू भी देखे हैं। लेकिन मैंने किरदार में उनकी नकल नहीं की, क्योंकि मैं रोल को अपना टच देना चाहती थी।

किरदार के बारे में अधिक खुलासा करते हुए, गागा ने कहा कि मुझे वास्तव में उनकी टीन एज के जैसा दिखना था। मेरा मानना है कि वह एक वास्तविक महिला थी, जिसे अपने साथी मौरिजि़यो से बेपनाह प्यार हो गया था। वह न केवल मौरिजि़यो से प्यार करती थी, बल्कि वह उनके लिए जीती थी। जिस तरह से उन्होंने मौरिजि़यो के पारिवारिक व्यवसाय में सशक्त बनाया, तारीफे काबिल है।

लेकिन उनसे सबकुछ वापस लिया गया, तो मेरा मानना है कि रिज्जानी ने इस तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की ,जो ज्यादातर महिलाएं नहीं करती हैं। ज्यादातर महिलाएं अपने पति की हत्या नहीं करवाती हैं। फिर भी मुझे लगता है कि उन्होंने उत्पीड़न का अनुभव किया, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह बहुत आहत थी।

सारा गे फोर्डन की किताब द हाउस ऑफ गुच्ची: ए सेंसेशनल स्टोरी ऑफ मर्डर, मैडनेस, ग्लैमर, एंड ग्रीड पर आधारित, यह फिल्म महत्वाकांक्षी पैट्रीजिया रिज्जानी और मौरिजियो गुच्ची का अनुसरण करती है, साथ इटली को लग्जरी ब्रांड गुच्ची का सफर भी दिखाती है।

 

आईएएनएस