#Fat to Fit बॉलीवुड में आने से पहले ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट स्टार्स

#fat to fit : Bollywood Superstars before and after Losing Weight
#Fat to Fit बॉलीवुड में आने से पहले ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट स्टार्स
#Fat to Fit बॉलीवुड में आने से पहले ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट स्टार्स

डिजिटल डेस्क, मुम्बई।आपने कई सारी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को कहते सुना होगा कि ‘पहले मैं बहुत मोटी थी’, वाकई ये सच है कि कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो पहले काफी ज्यादा मोटे हुआ करते थे। इसके बाद उन्होंने अपनी मेहनत से अपने बारे में सबकी राय ही पलट दी और लोगों को अपने एक्स्ट्रा फैट को कम करने और फिट रहने के लिए इंस्पिरेशन दी। वैसे कुछ सितारे तो ऐसे हैं जिनको देखकर आप चौंक जाएंगे। 

#परिणीति चोपड़ा

जी हां अपने सेक्सी फिगर के लिए लोगों की फेवरेट बन चुकी चुलबुली परिणीति बॉलीवुड में आने के बाद भी थोड़ी चबी थी, जिसको उन्होंने अपनी मेहनत और इच्छाशक्ति के बल पर ही कम किया है। परिणीति के और पहले की तस्वीर को आज के मुकाबले देखें तो कुछ लोग तो उन्हें पहचान ही न पाएंगे।

parineeti fat to fit के लिए चित्र परिणाम#सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की बॉलीवुड में एंट्री के समय भी चबी बॉडी थी। लोगों ने तो उनकी पहली फिल्म से उन्हें पहलवान भी बुलाना शुरू कर दिया था, लेकिन सोनाक्षी की मेहनत और वर्कआउट ने सबको उनका फैन बनने पर मजबूर कर दिया। बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने से पहले सोनाक्षी ने 30 किलो वजन घटाया था। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया, “ऐसी काया पाना आसान नहीं था। मैं जिम से नफरत करने वालों में से हूं। मुझे जिम से एलर्जी है। मैं इससे दूर भागना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से अगर मैं एक बार किसी चीज पर अपना ध्यान लगाती हूं तो उसे पाकर रहती हूं और मेरे ख्याल से मैंने वही किया।”

parineeti fat to fit के लिए चित्र परिणाम

 

#सोनम कपूर

इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सोनम कपूर काफी मोटी हुआ करती थीं। एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा था, “हर लड़की की तरह, मैंने आइना देखते हुए बेडरूम में कई स्लीपलेस नाइट्स बिताई है। सिर्फ इसी सोच में कि मेरी बॉडी ऐसी क्यों दिखती है? मेरा पेट निकला हुआ क्यों है? बता दें, सोनम ने डेब्यू से पहले स्ट्रिक्ट डाइट और वर्कआउट कर 35 किलो वजन घटाया था।

संबंधित चित्र


#भूमि पेडनेकर

72 किलो से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली भूमि को "दम लगाकर हईशां" के लिए अपना वेट 35 kg और बढ़ाना पड़ा। वेट बढ़ाने के समय वो जितना लाइमलाइट में आई थीं, उससे ज्यादा फैन और फॉलोअर्स उन्होंने अपना वेट कम कर बना लिए हैं।

parineeti fat to fit के लिए चित्र परिणाम



#जरीन खान

100 किलो से 57 किलो तक का सफर जरीन खान ने भी तय किया है। बॉलीवुड में आने के पहले जरीन बहुत ही मोटी हुआ करती थी और उनकी चब्बिनेस उनकी पहली सलमान स्टार्र फिल्म वीर में भी साफ दिखाई दी थी। इस पर उनकी आलोचना भी काफी हुई लेकिन जरीन ने वर्कआउट कर सभी की बोलती बंद कर दी है।

parineeti fat to fit के लिए चित्र परिणाम

 

#आलिया भट्ट
क्यूट आलिया भी फिल्म इंडस्ट्री में आने के पहले फेट किड थी लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के प्रति आलिया के प्यार ने उन्हें अपना वेट कम करने के लिए प्रेरित किया। 

alia fat to fit के लिए चित्र परिणाम

#अर्जुन कपूर

अपने सिक्स पैक एब्स से सबको दिवाना बना चुके अर्जुन कपूर भी फैट टू फिट की हमारी लिस्ट में शामिल हैं आपको बता दें अर्जुन कपूर ने जब अपनी पहली फिल्म इशकजादे साइन की थी तब वो 130 किलो वजनी थे।

संबंधित चित्र

 

#अदनान सामी

पाक मूल के गायक अदनान अपनी आवाज के साथ साथ अपने वजन के लिए भी जाने जाते थे, अदनान का वजन इतना ज्यादा था कि वो ज्यादा चल भी नहीं पाते थे उनको व्हीलचेयर पर ट्रेवल करना पड़ रहा था। अदनान का वजन लगभग 203 किलो था लेकिन सबको चौंकाते हुए उन्होने 1 साल में लगभग 130 किलो वजन कम कर लिया।

adnana fat to fit के लिए चित्र परिणाम

#करीना कपूर

बेबो भी बॉलीवुड में इंट्री से पहले चबी चिक हुआ करती थी लेकिन करीना ने जीरो साइज फिगर कर न  सिर्फ सबके होश उड़ाए बल्कि एक नया जीरो साइज फिगर का ट्रेंड भी शुरु कर दिया। फैट रह चुकी करीना अब सबके लिए एक फिटनेस आइकॉन बन चुकी हैं।

 parineeti fat to fit के लिए चित्र परिणाम

Created On :   4 Oct 2017 4:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story