बिग बॉस 16 : प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे के बीच हुआ झगड़ा

January 25th, 2023

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया की कप्तानी और टिकट टू फिनाले को लेकर प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे के बीच लड़ाई होती दिखी। नए एपिसोड में, उन्होंने अपने दोस्तों के चरित्र हनन के लिए प्रियंका की आलोचना की। वहीं, प्रियंका ने उन्हें झूठा इंसान कहा। बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया कि अगर वे चाहते हैं कि निमृत कप्तानी से हट जाए और फिनाले का टिकट छोड़ दे तो उन्हें उसके बोर्ड से रिंग निकालनी होगी।

तो ऐसे में शिव, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टेन अपने दोस्त निमृत के समर्थन में आए। निमृत के खिलाफ प्रियंका ने जो कहा उससे शिव असहमत थे, जबकि उन्होंने उन्हें झूठा इंसान भी कहा था। बिग बॉस ने निर्देश दिया था, आप सभी बातचीत कर निमृत को कैप्टेंसी और टिकट टू फिनाले वीक की हकदारी से निकलने के लिए दस रिंग निकालेंगे। टास्क के दौरान प्रियंका ने शिव से कहा, तुम्हारी तरह नहीं जो लड़कियों के लिए गंदा बोलती हूं।

गुस्से में, दोनों एक दूसरे के चेहरे के करीब आ गए और फिर शिव ने कहा, लड़कियों पर तुम जाते हो। तुम सिर्फ चमचे रखती हो, दोस्त नहीं रखती हो। प्रियंका ने चिल्लाते हुए कहा, झूठा इंसान, झूठा इंसान।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.