दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंसर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

July 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर से लड़ रहीं हैं। इसका खुलासा खुद सोनाली ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोनाली ने अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। अपने दौर की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रहीं सोनाली बेंद्रे ने जैसे ही खबर बताई, उनके लिए दुआओं का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

 

 

सोनाली ने लिखा है कि "'कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब मोड़ पर ला खड़ा करतीहै। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड मेटास्टैटिक कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला। हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशनसीब हूं और उन सबकी शुक्रगुजार हूं।"

                      

उन्होंने आगे लिखा है, "इससे लड़ने के लिए फौरन एक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए अपने डॉक्टरों के कहने पर मैं न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। हम पॉजिटिव रहें और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं। मुझे जिससे बहुत मदद मिली वो बीते कुछ सालों में मिलने वाला प्यार और सपोर्ट है, जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैं इस लड़ाई में आगे बढ़ रही हूं ये जानते हुए कि मेरे पीछे मेरी फैमिली और फ्रेंड्स की ताकत है।"
 

Image result for SONALI BENDRE

सोनाली बेंद्रे ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की तिकड़ी के साथ स्क्रीन शेयर करने के अलावा अजय देवगन, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और अक्षय खन्ना जैसे स्टार्स के साथ भी फिल्में की। खासकर, सुनील शेट्टी के साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। एक दौर में सुनील शेट्टी के साथ उनके अफेयर की भी बातें होती थी। आमिर के साथ 'सरफरोश' और सलमान के साथ 'हम साथ-साथ हैं' उनकी उल्लेखनीय फिल्में हैं।
                     


सोनाली ने अपने दौर के हर बड़े सितारे के साथ काम किया, लेकिन उन्हें कभी बड़ी कामयाबी नहीं मिली। अपनी बेहिसाब खूबसूरती और सादगी की वजह से सोनाली ने हजारों चाहने वालों के दिलों में खास जगह बनाई। फिल्मों में बड़ी सफलता नहीं मिलते देख सोनाली ने फिल्मकार गोल्डी बहल से शादी कर ली थी। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पोस्ट के जरिए कैंसर की बात पता चलने पर उनके फैंस उन्हें जल्द ठीक होने की दुआएं दे रहे हैं।