शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग टिहरी में शुरू, फोटोज वायरल

film Batti Gul Meter Chalu Shoot Stop due to light gone in Tehri
शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग टिहरी में शुरू, फोटोज वायरल
शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग टिहरी में शुरू, फोटोज वायरल

डिजिटल डेस्क, उत्तराखंड। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड में जोर-शोर से चल रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक बहुत ही दिलचस्प वाकया हुआ है। "बत्ती गुल मीटर चालू" की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में चल रही थी, लेकिन असल में ही बत्ती गुल होने की वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। शाहिद कपूर की ये फिल्म बिजली चोरी के इर्द-गिर्द घूमती है। 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया मुहूर्त क्लैप

बिजली गुल होने की वजह से शूटिंग को कई घंटे तक रोकना पड़ा और बिजली के आने का इंतजार किया गया। इसके बाद जनरेटर का इंतजाम कर लिया गया था, लेकिन तब तक काफी समय गुजर चुका था।  बत्ती गुल होने की वजह से शूटिंग काफी समय तक रूकी रही और इस दौरान टीम के सदस्य स्थानीय लोगों से बात करते रहे और पावर कट के बारे में उनसे बातचीत की। बता दें कि "बत्ती गुल मीटर चालू" का मुहूर्त क्लैप उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया था। 

यामी गौतम भी स्पेशल अपियरेंस में दिखेंगी 

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं, "फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा एक और एक्टर है क्योंकि शाहिद, इस एक्टर और श्रद्धा कपूर के बीच लव ट्राइएंगल है। हालांकि, इस एक्टर का रोल शाहिद जितना बड़ा नहीं होगा।  फिल्म में यामी गौतम स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी। टीम ने वहां कई घरों को किराए पर लिया है. फिल्म में श्रद्धा कपड़ों की दुकान पर काम करती नजर आएंगी और जल्द ही यामी गौतम भी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। वह इस फिल्म में वकील के रोल में दिखाई देंगी, जो शाहिद के साथ बिजली चोरी को रोकने की मुहिम में मदद करेगी। 

शूटिंग सेट से फोटोज वायरल

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर इससे पहले "हैदर" फिल्म में दिखाई दिए थे। कुछ देर पहले ही इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें यह दोनों सेट पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन फोटो में शाहिद और श्रद्धा खिल खिलाकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि सेट पर काफी मस्ती चल रही है। श्रद्धा इस फिल्म में ललिता नौटियाल का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

Created On :   11 March 2018 10:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story