दैनिक भास्कर हिंदी: काला का न्यू ट्रेलर रिलीज, गैंगस्टर के रोल में नजर आए रजनीकांत

May 29th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का नया ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर तमिल और हिंदी में रिलीज किया गया है। फिल्म में रजनीकांत का नाम काला है और वो जमीन के लिए नाना पाटेकर से लड़ते दिखाई दे रहे हैं। वहीं हुमा कुरैशी, रजनीकांत की पुरानी गर्लफ्रेंड के किरदार में हैं। फिल्म का ट्रेलर इतना धमाकेदार है कि रजनीकांत के फैंस में फिल्म देखने की उत्सुकता और बढ़ा देगा।

 

 

ट्रेलर से पहले फिल्म का हिंदी टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में नाना पाटेकर, रजनीकांत और हुमा कुरैशी के अलावा अंजलि पाटिल भी अहम रोल में हैं। फिल्म में रजनीकांत मुंबई के धारावी के एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। जबकि नाना पाटेकर एक राजनेता के रोल में दिखेंगे। फिल्म में वो निगेटिव रोल कर रहे हैं।

 

 

फिल्म काला को धनुष की वंडरबार फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। पीए रंजीत ने इसका निर्देशन किया है। संतोष नारायणन ने फिल्म में संगीत दिया है। गाने के माध्यम से पॉलिटिकल मैसेज भी दिए गए हैं। हालांकि पहले ये फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 7 जून कर दी गई।

 

 

काला के ऑडियो लॉन्च के मौके पर रजनीकांत ने कहा था कि- काला राजनीतिक फिल्म नहीं, बल्कि कमर्शियल फिल्म है। जिसमें राजनीति को भी दिखाया गया है।

 

 

काला के लिए सोमवार को ट्विटर ने एक खास इमोजी भी लॉन्च किया है। यूजर्स हैशटैग काला ट्वीट कर खास तौर से डिजाइन किया गया इमोजी देख सकते हैं। हैशटैग के बगल में दिखाई देने वाला इमोजी फिल्म में रजनीकांत की भूमिका से प्रेरित है। ये इमोजी 10 जून तक ही एक्टिव रहेगा।

 

 

वंडरबार फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता और चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर एस विनोद ने कहा लिखा है- रजनीकांत देश के सबसे बड़े महानायक हैं और हम इस इमोजी के लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं। वहीं ट्विटर इंडिया की एंटरटेनमेंट हेड पार्टनर केया माधवानी सिंह ने कहा है रिलीज से पहले ही काला 20 लाख से ज्यादा ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चित फिल्म बन गई है। 

 

 

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं।