पाकिस्तान में जासूसी करती दिखीं आलिया भट्ट, देखें 'राजी' का ट्रेलर

पाकिस्तान में जासूसी करती दिखीं आलिया भट्ट, देखें 'राजी' का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म "राजी" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। बीते दिनों दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर के साथ ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया है। जिसे करण जौहर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक कश्मीरी लड़की के किरदार में दिख रहीं आलिया भट्ट की शादी उनके पिता एक पाकिस्तानी आधिकारी से करा देते हैं। इस शादी से पहले ही आलिया को कड़ी ट्रेनिंग दी जाती है ताकि वह पाकिस्तान में जासूसी कर सकें।

 

 

यह शादी एक खास मकसद से कराई जाती है, जिसके तहत आलिया को पाकिस्तान में भारत की आंख, कान, नाक बनाकर भेजा जाता है और वह पाकिस्तान में हो रही गतिविधियों की जानकारी भारत पहुंचाती है। इस काम में जितना खतरा है, उतनी ही मुस्तैदी और शातिर तरीके से आलिया का किरदार काम को अंजाम देता है। इस फिल्म में उस वक्त की कहानी दिखाई गई है, जब 1971 में पाकिस्तान और हिंदुस्तान के बीच युद्ध छिड़ने वाला होता है। जिसमें एक साधारण लड़की को असाधारण परिस्थितियों में पाकिस्तान भेज दिया जाता है। आलिया सहमत नाम की एक कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आएंगी। 

 

 

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत भारत-पाक के तनाव से होती है। सहमत के पिता उसकी शादी एक पाकिस्तानी अफसर( विक्की कौशल) से शादी करा देते हैं ताकि वह पाकिस्तान में रहकर देश के लिए जासूसी कर सके। भारत से पाकिस्तान की बहू बनकर गई आलिया वहां पर बड़ी ही होशियारी और शातिर तरीके से जासूसी करते हुए नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट के अलावा, इसमें विक्की कौशल, अमृता खानवलकर और सोनी राजदान भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म 11 मई 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में विक्की पाकिस्तानी सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

 

 

ये फिल्म हरिंदर सिक्का के बेस्ट सेलिंग उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित है। मेघना इसके पहले भी ‘फिलहाल’ और ‘तलवार’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं। फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग कश्मीर, मुंबई और पंजाब में की गई है। आलिया शूटिंग सेट से अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आलिया ने इस फिल्म में बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया है। इसके साथ ही आलिया फिल्म "ब्रह्मास्त्र" की तैयारी में भी लगी हुई हैं, इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को कुछ वक्त पहले ही खत्म किया गया है। इस फिल्म में वे रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी। 

Created On :   10 April 2018 7:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story