दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म-टीवी संस्था ने वरिष्ठ अभिनेताओं को शूटिंग से रोकने के मुद्दे पर महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की

July 4th, 2020

हाईलाइट

  • फिल्म-टीवी संस्था ने वरिष्ठ अभिनेताओं को शूटिंग से रोकने के मुद्दे पर महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की

मुंबई, 4 जुलाई (आईएएनएस)। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सीआईएनटीएए) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अभिनेता मनोज जोशी ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ एक बैठक की और इस दौरान राज्य सरकार के उन दिशा-निर्देशों पर चर्चा की, जिसके तहत कोविड-19 महामारी के मद्देनजर 65 साल से अधिक उम्र के वरिष्ठ कलाकारों के शूटिंग करने पर रोक लगाई गई है।

राज्यपाल के आवास पर आयोजित बैठक में राज्य भाजपा सचिव और महाराष्ट्र फिल्म, स्टेज एंड कल्चरल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड के उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्रा भी उपस्थित थे।

जोशी ने कहा, माननीय राज्यपाल ने हमारी बातों को ध्यानपूर्वक सुना है। यह 40 मिनट की एक अच्छी बैठक थी। वह बेहद सकारात्मक हैं और उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि वह हमारी हर संभव तरीके से मदद करेंगे। उन्हें सीआईएनटीएए से एक पत्र मिला था जिसे कि हमने ही उन्हें भेजा था। हमें खुशी है कि बैठक अच्छे से आयोजित हो पाई और उम्मीद करता हूं कि इसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

राज्यपाल के साथ हुई अपनी बातचीत में जोशी ने इस बात का भी उल्लेख किया कि वरिष्ठ कलाकार, जो कि सिंटा के सदस्य भी हैं, वे लॉकडाउन के चलते पिछले तीन महीने से काम करने में असमर्थ रहे हैं और उन्हें भी अब जीविकोपार्जन की आवश्यकता है। इसके अलावा अचानक किसी फिल्म या शो से एक अभिनेता को बाहर निकाले जाने पर कार्यक्रम की निरंतरता में बाधा उत्पन्न हो सकती है।

राज्यपाल से मिलने के अलावा सिंटा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और कुछ अन्य लोगों को भी इस मुद्दे पर पत्र भेजा है।