बॉलीवुड: फिल्ममेकर आनंद एल राय ने अपनी फिल्मों और कहानियों को लेकर दी अपनी राय

June 28th, 2022

हाईलाइट

  • फिल्ममेकर आनंद एल राय ने अपनी फिल्मों और कहानियों को लेकर दी अपनी राय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तनु वेड्स मनु फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने हाल ही में छोटे शहरों में अपनी भौतिक सेटिंग खोजने वाली फिल्में बनाने के पीछे का कारण साझा किया।

फिल्म निर्माता ने साझा किया कि वह हमेशा भारत की हृदयभूमि की कहानियों को बताना चाहते थे और उन्हें सिनेमाई परिदृश्य का हिस्सा बनाना चाहते थे।

उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए निर्देशक ने साझा किया, मैं हमेशा से भारत के हृदयभूमि को हमारे सिनेमाई परिदृश्य का एक बड़ा हिस्सा बनाना चाहता था और मुझे यह देखकर खुशी हुई कि यह आखिरकार है! मैं उस सभी प्यार के लिए आभारी हूं जो मुझ पर बरसा है। अब तक की फिल्में। यह वास्तव में सीखने, सबक और प्यार से भरी यात्रा रही है।

उन्होंने आगे कहा है, मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि छोटे शहरों की कहानियां दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रिय होती जा रही हैं। मैं आपको ऐसी फिल्में देना जारी रखने की उम्मीद करता हूं जो आपको हंसाएं, प्यार करें, रुलाएं और आपके दिल को छू लें।

आनंद की दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, पहली उनकी निर्देशित रक्षा बंधन है, जिसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर हैं, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी।

उनकी अन्य रिलीज जान्हवी कपूर-स्टारर ओटीटी फिल्म गुड लक जेरी है, जिसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने राय के कलर येलो प्रोडक्शंस के तहत निर्देशित किया है। फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी पर आएगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.