OMG! कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर में लगी आग

OMG! कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर में लगी आग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ गुरुवार दोपहर एक भयंकर हादसा हो गया। दरअसल, उनके घर में आग लग गई। जिस वक्त आग लगी, उस वक्त घर पर कोई नहीं था। ​कपिल का घर मुम्बई ​के 7 मंजिला ओशिवारा अपार्टमेंट में चौथी मंजिल पर है। रिपोर्ट के अनुसार यह आग उनके घर की रसोई में लगी थी। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। 

बता दें कपिल अब इस अपॉटमेंट में नहीं रहते हैं। वे दूसरे अपॉर्टमेंट में घर शिफ्ट कर चुके हैं। यह घर फिलहाल खाली है। कपिल इन दिनों अपने कॉमेडी प्रोग्राम "द कपिल शर्मा शो" में नजर आ रहे हैं। जल्द ही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत कपिल के शो पर नजर आने वाली हैं। वह फिल्म मेंटल है क्या के ​प्रमोशन के लिए आ रही हैं। चैनल द्वारा एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया है। जिसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

इसके अलावा कपिल फिल्म "किस किस को प्यार करूं", "फिरंगी" जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मलयालम रोमांटिक-कॉमेडी टू कंट्रीज के हिंदी रीमेक के लिए कपिल को अप्रोच किया गया है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। उनकी शादी दिसंबर 2018 में हुई थी। गिन्नी कई बार कपिल के शो पर भी नजर आ चुकी हैं।
 

Created On :   19 July 2019 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story