comScore

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की पहली सालगिरह, कालीन भैया ने किया इंस्टा पर डेब्यू

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की पहली सालगिरह, कालीन भैया ने किया इंस्टा पर डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' सीजन 1 की आज पहली सालगिरह है। इस अवसर पर मिर्जापुर के दूसरे सीजन की झलक पेश की गई है। अमेजन प्राइम द्वारा शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन लिखा गया कि 'सीजन 2 के आने वाले तूफान का एहसास हो रहा है न?' खास बात यह है कि पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया ने आज इंस्टाग्राम की दुनिया में अपना डेब्यू भी किया है और मिर्जापुर 2 की झलक शेयर की है।

वीडियो शेयर करते हुए पंकज ने​ लिखा कि 'हम बनाएंगे इंस्टाग्राम को मिर्जापुर #HappyBirthdayMirzapur #MirzapurS2.' वहीं मिर्जापुर सीजन 1 को एक साल होने पर पंकज ने अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहा कि “मिर्जापुर को एक साल हो गया है और यह एक दमदार साल रहा है! मिर्जापुर वह शो है जिसके माध्यम से मुझे दर्शकों से बेशुमार प्यार और प्रशंसा मिली है। यह शो इस कदर आइकोनिक बन गया है कि मैं जहां भी जाता हूं, मुझे प्रशंसक अक्सर कालीन भैया के नाम से संबोधित करते है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने शानदार तरीके से शो को प्रस्तुत किया है। अगले सीज़न के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक प्रत्याशा है और मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा। मैं भी सीज़न दो को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम की शुरुआत करना और साथ ही मेरे एवं शो के प्रशंसकों के साथ दूसरे सीज़न की झलक साझा करने के लिए है, यह एक उचित विकल्प है! "

वेब सीरीज मिर्जापुर की बात करें तो यह दो भाईयों की कहानी है, जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है। मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है। इस वीडियो को गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया है। और करण अंशुमान द्वारा इसे लिखा गया है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा इसका निर्माण किया गया है। 

कमेंट करें
DR2QC