रानी पद्मावती पधार रही हैं...

first look of sanjay leela bhasnalis film rani padmavati is out
रानी पद्मावती पधार रही हैं...
रानी पद्मावती पधार रही हैं...

डिजिटल डेस्क,मुंबई। संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावती का पहला लुक जारी कर दिया गया है। पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में मुख्य किरदार में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर हैं।

फिल्म की पहला पोस्टर बुधवार को जारी किया गया था और आज सुबह नवरात्रि के पहले दिन रानी पद्मावती यानी दीपिका का लुक रिलीज किया गया।

कल पहला पोस्टर ट्विटर पर रणवीर सिंह ने जारी किया था। इसी के साथ फिल्म के तीनों लीड एक्टर्स ने ट्वीट कर लिखा था कि रानी पद्मावती पधार रही हैं... कल सूर्योदय के साथा... और आज सुबह रानी पद्मावती का लुक जारी कर दिया गया।

ये भी पढ़े-रिलीज हुआ ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड" का हॉट एंड बोल्ड टीजर, क्या आपने देखा?

पोस्टर में दीपिका बेहद खूबसूरत और एक रानी की तरह ही लग रही हैं। दीपिका का लुक और पीछे दिख रहे सेट को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के लिए कितनी मेहनत की गई है। पोस्टर में दीपिका लाल रंग के लिबास में हैं। फिल्म के पोस्टर ने लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है।

आपको बता दें, फिल्म रानी पद्मावती की जिंदगी की कहानी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका, रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी। वहीं शाहिद कपूर, राजा रावल रत्न सिंह और रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे।  

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है कि "देवी स्थापना के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से" । 

Created On :   21 Sep 2017 2:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story