फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने विनोना रायडर के दावों को नकारा

Francis Ford Coppola denies Winona Ryders claims
फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने विनोना रायडर के दावों को नकारा
फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने विनोना रायडर के दावों को नकारा

लॉस एंजेलिस, 26 जून (आईएएनएस)। जानेमाने अमेरिकी निर्देशक फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने अभिनेत्री विनोना रायडर के इस दावे को नकार दिया है कि उन्होंने कियानू रीव्स और अन्य अभिनेताओं को 1992 में ब्रैम स्टोकर्स ड्रैकुला के सेट पर उनका अपमान करने के लिए कहा था।

द संडे टाइम्स को दिए साक्षात्कार में राइडर ने दावा किया कि कोपोला ने अभिनेताओं से कहा कि वे शूटिंग के दौरान उन्हें रूलाने के लिए अपमानजनक टिप्पणी करें। अभिनेत्री ने कहा कि रीव्स और एंथनी हॉपकिंस ने इस काम में शामिल होने से इनकार कर दिया।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, 81 वर्षीय फिल्मकार ने कहा कि रायडर ने जैसा बताया घटनाएं एकदम वैसी नहीं हुई थीं लेकिन उन्होंने स्वीकर किया कि उन्होंेने ड्रैकुला का किरदार निभा रहे गैरी ओल्डमैन से सेट पर मौजूद रायडर और अन्य के लिए कुछ डरावने और बुरे शब्द दबी आवाज में बोलने, खुसफुसाने के लिए कहा था।

कोपोला ने कहा कि यह आमतौर पर शूटिंग के दौरान शीघ्र ही बेहतरीन परफॉर्मेस पाने के एक हिस्से के रूप में किया गया था।

द संडे टाइम्स को दिए साक्षात्कार में रायडर ने कहा था कि शूटिंग के दौरान एक दृश्य में जिसमें उन्हें रोना था, कोपोला ने अपमानजनक टिप्पणी कर उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया। अभिनेत्री के मुताबिक, फिल्मकार ने उन्हें वेश्या कहा था।

Created On :   26 Jun 2020 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story