बिरादरी विरासत के कारण सौंदर्य मानकों के साथ फिट नहीं थीं: मारिया केरी

Fraternity didnt fit with beauty standards because of heritage: Mariah Carey
बिरादरी विरासत के कारण सौंदर्य मानकों के साथ फिट नहीं थीं: मारिया केरी
मनोरंजन बिरादरी विरासत के कारण सौंदर्य मानकों के साथ फिट नहीं थीं: मारिया केरी

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायिका मारिया केरी ने उस पल को याद किया है, जब उन्हें लगा था कि वह सौंदर्य के आदशरें के साथ फिट नहीं बैठती हैं। 52 वर्षीय गायिका ने कहा कि जब वह न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड के एक छोटे से शहर में पली-बढ़ी थीं, तब उनकी बिरादरी विरासत ने उन्हें अन्य के रूप में अलग कर दिया था।

ऑल आई वांट फॉर क्रिसमस इज यू हिटमेकर ने कहा कि उस समय उनके परिवार के पास उनके रूप-रंग की देखभाल पर खर्च करने के लिए पैसे नहीं थे।

उन्होंने लोगों से कहा, जब मैंने सीखा कि मैं निश्चित रूप से अन्य थी। वास्तव में गिरगिट होना बहुत अच्छा होता, लेकिन मेरे पास इसके लिए उपकरण नहीं थे, जिसका अर्थ है कि हमारे पास पैसे नहीं थे।

उन्होंने साझा किया, उन वाईट पड़ोस के लोगों के लिए जहां हम रहते थे, यह स्पष्ट था कि मुझे कुछ मिला हुआ था। मैं, उस पड़ोस में रहने वाली छोटी लड़की की तरह नहीं थी जिसके रेशमी लंबे बाल थे।

मारिया ने कहा, मैं ऐसी थी, हे भगवान, वह वही है जो जिसे सुंदरता माना जाता है। और मैं इसके साथ फिट नहीं होती थी। मेरे पास, तीन शर्ट थे, और मेरे बाल बनावट वाले थे। मैं उपेक्षित शब्द का उपयोग नहीं करना चाहती, लेकिन यह एक फैशन शो नहीं था।

यह पूछे जाने पर कि वह अपने आप को 12 साल की बच्ची के रुप में क्या बताएंगी, उन्होंने कहा, अपना पैसा बचाओ। कुछ कंडीशनर और एक कंघी खरीदें, बस अपने बालों को गीला करें, उस पर कंडीशनर रखें, और इसे हवा में सूखने दें। और यह ठीक हो जाएगा। ओह, और मैंने कहा होता, कृपया अपनी भौहें न शेव करें यह आप पर कभी भी अच्छा नहीं लगेगा।

मारिया ने अपने बचपन के अनुभवों को अपनी नई बच्चों की किताब, द क्रिसमस प्रिंसेस में कहानी के केंद्र में एक सकारात्मक संदेश के साथ प्रसारित किया है।

उन्होंने कहा, यह उन गुंडों से बचने के बारे में है जो मुख्य पात्र को शमिंर्दा महसूस करा रहे हैं कि वह कौन है। वह बच जाती है और अपना भाग्य ढूंढती है। उसका संगीत उसे बचाता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story