फिल्मों पर लगा पूर्णविराम, लगातार पांच फिल्में पोस्टपोन 

Full stop on films, postpone five consecutive films
फिल्मों पर लगा पूर्णविराम, लगातार पांच फिल्में पोस्टपोन 
बॉलीवुड पर कोरोना का कहर फिल्मों पर लगा पूर्णविराम, लगातार पांच फिल्में पोस्टपोन 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में कोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। देखा जाए तो पिछले हफ्ते में लगातार कई फिल्में कोरोना के कारण पोस्टपोन हो गई हैं। शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी जो 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी वो ओमीक्रोन वायरस के कारण पोस्टपोन कर दी गई है। इसके बाद लगाकतार कई फिल्मों के पोस्टपोन होने का सिलसिला शुरु हो गया है। जनवरी में रिलीज होने वाली बड़े स्टार्स और बैनर की पांच फिल्में पोस्टपोन हो चुकी है। ज्यादातर फिल्में जनवरी में ही रिलीज होने वाली थी। एंटरटेनमेंट जगत एक बार फिर से बैकसीट पर आ गया है।

बैक टू बैक फिल्में पोस्टपोन होने के कारण सिनेमाहॉल बंद हो रहें हैं। हम ऐसा कह सकते है कि एंटरटेनमेंट पर पूर्णविराम सा लगता नजर आ रहा है। नए साल के आने के साथ फैंस नई फिल्मों के आने का इंतजार कर रहे थे पर फैंस और मेकर्स को क्या पता था कि कोरोना की दस्तक एक बार फिर से हो सकती है। यहां देखे रिलीज पोस्टपोन होने वाली फिल्मों की लिस्ट।

जर्सी
शाहिद कपूर और मृणाल ठाकूर एकसाथ इस फिल्म में दिखने वाले थे जिसकी रिलीज 31 दिसंबर को होने वाली थी। फैंस को इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था लेकिन वो भी कोरोना की चपेट में आ गई। कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को देखकर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टालना बेहतर समझा।

आरआरआर
जनवरी में सबसे बड़ी रिलीज माने जाने वाली राजामौली की फिल्म डिले चल ही रही है, मेकर्स की तरफ से पूरी कोशिश थी कि फिल्म की रिलीज पूरी हो जाए, लेकिन कोरोना के कारण कई राज्यों में थियेर्टस बंद थे और कई में सिर्फ 50 प्रतिशत लोगों की ही अनुमति थी। ऐसे में मेकर्स ने यह तय किया की वह फिल्म के रेवेन्यू को ताक पर नही रखेंगे। 

राधेश्याम
बाहुबली के एक्टर प्रभास की फिल्म राधेश्याम 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है। प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेकड़े दिखाई देंगी। फैंस को इस फिल्म का भी बेस्ब्री से इंतजार था पर कोरोना के कारण इस फिल्म की रिलीज को भी टालना पड़ा। 

पृथ्वीराज
फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर दिखने वाली थी मिस वर्लड रह चुकी मानुषी छिल्लर, लेकिन इस फिल्म को भी कोरोना की मार झेलनी पड़ी। 

वलिमै
इन सारी फिल्मों के अलावा साउथ की अजित कुमार की फिल्म वलिमै जो 13 जनवरी को रिलीज होने वाली थी उसे भी कोरोना की मार खानी पड़ी।

Created On :   8 Jan 2022 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story