भारत में प्रतिभा है, लेकिन खोजने के लिए काफी मेहनत करनी होगी

Ganesh Acharya says India has talent, but it will take a lot of hard work to find it
भारत में प्रतिभा है, लेकिन खोजने के लिए काफी मेहनत करनी होगी
गणेश आचार्य भारत में प्रतिभा है, लेकिन खोजने के लिए काफी मेहनत करनी होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देहाती डिस्को के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शुरूआत कर रहे कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का मानना है कि भारत में अपार प्रतिभा है, लेकिन इन छिपे हुए रत्नों को खोजने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

देहाती डिस्को में गणेश आचार्य भोला का किरदार निभा रहे है। वहीं सक्षम शर्मा भीमा के रोल में है। फिल्म की कहानी इन दोनों के संघर्षों पर आधारित है। जिसने अपने गांव शिवपुर में इंडियन डांस सिखाने के लिए एकेडमी शुरू की है।

कहानी निर्देशक मनोज शर्मा और गणेश आचार्य द्वारा लिखी गई है। दोनों देहाती डिस्को के रिलिजिंग को लेकर काफी उत्सुक है।

गणेश आचार्य ने कहा, जब मैंने सक्षम को नाचते हुए देखा, तो मुझे पता था कि वह मेरे ऑन-स्क्रीन बेटे की भूमिका निभाने के लिए एकदम सही होंगे, क्योंकि मुझे उनमें मिनी गणेश की छवि दिखती है। उन्होंने देहाती डिस्को में अद्भुत काम किया है।

उन्होंने आगे कहा, भारत में अपार प्रतिभा है, लेकिन इन छिपे हुए रत्नों को खोजने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। मैंने काफी संघर्ष किया है। यह बॉलीवुड को वह सब वापस देने का तरीका है, जो इसने मुझे इतने सालों में दिया है।

देहाती डिस्को में गणेश आचार्य, रवि किशन, साहिल खान और सुपर डांसर: चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म मनोज शर्मा द्वारा निर्देशित और कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले गीतेश चंद्राकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर द्वारा निर्मित है।

यह 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story