दैनिक भास्कर हिंदी: REJCTX: 12 गानों के साथ डिजिटल मीडियम पर दस्तक देने वाली है वेब सीरीज, म्यूजिक हुआ लॉन्च

July 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन दिनों वेब सीरीज के माध्यम से लगातार नई तरह के कंटेंट दर्शकों को परोसे जा रहे हैं। इसमें ​थ्रिलर, कॉमेडी, हॉरर आदि शामिल है। हाल ही में एक म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज ने भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है। इसका डायरेक्ट और निर्माण गोल्डी बहल ने किया है। वेब सीरीज का नाम है REJCTX। जिसका हाल ही में मुंबई में इसका म्यूजिक लांच किया गया। यह सीरीज जी5 पर स्ट्रीम होगी। 

सीरीज कहानी के कंटेंट की बात करें तो यह सीरीज उन टीन्स की विभिन्न समस्याओं पर फोकस करेगी जो कि अपने दोस्तों के साथ खुद को खोजने निकले हैं। सुमित व्यास और कुब्रा सैत इस ​सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म निर्माता गोल्डी बहल की यह वेब सीरीज यह बताएगी कि आज के टीन्स गैर जिम्मेदार नहीं हैं। हमने इस सीरीज में भारतीय बच्चों को वैश्विक बच्चों के तौर पर प्रस्तुत किया है। संगीत इस शो की जान है। स्नेहा खांवलकर ने बेहतरीन ट्रैक्स शो को दिए हैं। 

ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब किसी वेब सीरीज में 12 गाने सुनाई देंगे। इस वेब सीरीज का प्रमुख हिस्सा संगीत है। स्नेहा ने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि गोल्डी और मैं सालों से मिलकर काम करने की बात कर रहे हैं, जब उसने मुझे इस वेब सीरीज के बारे में बताया तो मैंने तुरंत हामी भर दी।

सिर्फ संगीत ही नहीं इस सीरीज की कहानी भी काफी रोचक है। मुझे भरोसा है कि दर्शकों को ये वेब सीरीज बेहद पसंद आएगी। सुमित व्यास और कुब्रा सैत के अलावा इस शो में अहमद मासी वाली,अनीशा विक्टर, आयुष खुराना, प्रभनीत सिंह और पूजा शेट्टी प्रमुख कलाकार के तौर पर दिखाई देंगे।