मनोरंजन : अतरंगी कपड़ों के लिए मशहूर हुई उर्फी अब बढ़ाएंगी स्प्लिट्सविला का तापमान

November 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुबई। अपने अतरंगी आउटफिट्स से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में चल रही हैं। इस बार उर्फी किसी अतरंगी ड्रेस या फिर अपने किसी बयान की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं बल्कि इस बार उर्फी रियलिटी शो में अपनी एट्री की वजह से चर्चे में हैं। दरअसल, "एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4" का प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें उर्फी नजर आ रही हैं। 

बिग बॉस ओटीटी से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी भले ही शो में ज्यादा दिन नहीं टिक सकी थी। लेकिन शो के बाद उर्फी इंटरनेट सेंसेशन बनी। बिग बॉस के बाद उर्फी पहली बार किसी रियलिटी शो में नजर आने वाली है। हमेशा की तरह शो के प्रोमो में भी उर्फी अपने ही अंदाज में नजर आ रही हैं। प्रोमो में वो सभी कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा करते हुए बोल रहीं हैं कि जानते हो किससे बात कर रहे हो? प्रोमो देखकर लग रहा हैं कि शो में उर्फी के पास कोई पावर होने वाली है। 

पहली बार इस शो में शामिल होने पर उर्फी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं एमटीवी स्प्लिट्सविला को काफी वर्षों से फॉलो कर रही हूं और इस डेटिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनना किसी पागलपन से कम नहीं है। यह शो अपना एक परफेक्ट मैच ढूंढने के लिए है। मैं बहुत रोमांटिक हूं इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैं शो का हिस्सा बनना चाहती थी।"

बता दें कि, एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4 की शुरुआत 12 नवंबर से एमटीवी और वूट पर होने वाली है। लेकिन पिछले कई सीजन शो को होस्ट कर चुकी सनी लियोनी और रणविजय सिंह की जोड़ी शो में नजर नहीं आने वाली हैं।  रणविजय सिंह कुछ कारणों की वजह से इस बार शो को होस्ट नही कर पा रहे हैं। उनकी जगह इस बार शो को अभिनेता अर्जुन बिजलानी होस्ट करते नजर आने वाले हैं। 
 

खबरें और भी हैं...