दैनिक भास्कर हिंदी: GOOD NEWS लेकर आ रहे अक्षय-करीना, रोमांस करते फिर आएंगे नजर

August 28th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे समय से बिग स्क्रीन से दूर रहीं करीना कपूर ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से वापसी की। जिसके बार करीना अब पूरी तरह से अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। करीना 'GOOD NEWS' लेकर एक बार फिर दर्शकों के सामने आ रही हैं।

नहीं-नहीं ये 'GOOD NEWS' तैमूर के छोटे भाई या बहन की नहीं। दरअसल करीना ने हाल ही में एक फिल्म साइन की है। जिसमें वो एक बार फिर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ये फिल्म करण जौहर के बैनर तले बनने जा रही है। धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

करीना अक्षय संग करेंगी रोमांस 

फिल्म में करीना-अक्षय पति-पत्नी के किरदार में रहेंगे। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर दर्शकों को दोनों के बीच की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। गौरतलब है कि करीना-अक्षय इससे पहले भी ऐतराज, अंदाज, अजनबी जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। आखिरी बार दोनों ने 'कमबख़्त इश्क' में साथ काम किया था। जिसके बाद करीना अक्षय की 'राउडी राठौर' (2012) और 'गब्बर इज बैक' (2015) में कैमियो कर चुकी हैं। बतौर हीरोइन नौ साल बाद करीना फिर से अक्षय के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

दिलजीत-कियारा भी आएंगे नजर 

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें करीना और अक्षय ऐसे कपल के रोल में नजर आएंगे, जिनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं और वे सेरोगेसी के जरिए बच्चा चाहते हैं। करीना-अक्षय के साथ फिल्म में एक और जोड़ी नजर आएगी। इसके दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी को फाइनल कर लिया गया है। दोनों इसमें न्यूली वेड कपल के रूप में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर तक शुरू होगी।