गोविंदा और सतीश कौशिक सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर पुरानी यादों को करेंगे ताजा

Govinda and Satish Kaushik will relive old memories on the sets of Superstar Singer 2
गोविंदा और सतीश कौशिक सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर पुरानी यादों को करेंगे ताजा
बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और सतीश कौशिक सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर पुरानी यादों को करेंगे ताजा
हाईलाइट
  • गोविंदा और सतीश कौशिक सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर पुरानी यादों को करेंगे ताजा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और सतीश कौशिक, जिन्होंने साजन चले ससुराल, बड़े मियां छोटे मियां, हसीना मान जाएगी और राजाजी जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है, पुराने दिनों को फिर से सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर ताजा करते नजर आएंगे।

गोविंदा और सतीश लोकप्रिय गायन रियलिटी शो के सेट पर लंबे समय के बाद एक-दूसरे के मिलेंगे।

एक विशेष एपिसोड में अभिनेताओं और उनकी शानदार यात्रा का जश्न मनाते हुए, प्रतियोगी अपने कुछ प्रसिद्ध गीतों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे।

जहां सतीश और गोविंदा बच्चों के प्रदर्शन का आनंद लेते नजर आएंगे, वहीं वे बॉलीवुड में अपनी शानदार यात्रा के दिलचस्प और मजेदार किस्से भी साझा करेंगे।

सतीश ने कहा, हमने (गोविंदा और खुद) फिल्मों में एक साथ काम किया है, जो न केवल बेहद लोकप्रिय हुई, बल्कि हमारे किरदार यादगार बन गए और केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा। मुझे शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा और प्रतिभाशाली बच्चों द्वारा कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों को सुना।

शाम का एक प्रमुख आकर्षण वह क्षण था जब प्रतियोगियों और शो के जजों जिनमें हिमेश रेशमिया और अलका याग्निक शामिल थे, ने सतीश द्वारा निर्देशित फिल्म तेरे नाम के लोकप्रिय गीतों को गाया। जहां हिमेश ने म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर के लिए कंपोज किया था, वहीं अलका याज्ञनिक ने फिल्म के गाने गाए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Aug 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story