दैनिक भास्कर हिंदी: ‘रंगीला राजा’ में विजय माल्या के रोल में नजर आएंगे ‘गोविंदा’

May 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा पहलाज निहलानी की फिल्म 'रंगीला राजा' में विजय माल्या के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर पहलाज निहलानी ने बताया कि 'रंगीला राजा' में गोविंदा को ऐसा रोल दिया गया है, जो भाारत के भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या के इंटरनेशनल स्कैम से प्रेरित है। ये फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।

 


गोविंदा एक शांत और चारो तरफ से महिलाओं से घिरे रहने वाले व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में गोविंदा का पूरा किरदार विजय माल्या से प्रेरित है। उनका लुक भी बिल्कुल माल्या की तरह नजर आ रहा है। फिल्म पर काम भी शुरू हो गया है। पिछले सप्ताह निहलानी ने गोविंदा के साथ एक गाना भी पूरा कर लिया है। जहां माल्या कार्ड खेला गया।

 

 

फिल्म के डायरेक्टर और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी निहालानी ने कहा, माल्या कार्ड नहीं, माल्या कैलेंडर। वही वेषभूषा, एहसास, गीत के सुर सभी किंगफिशर कैलेंडर से प्रेरित है। हालांकि फिल्म में गोविंदा के रोल को लेकर उन्होंने कहा , मैं अभी सिर्फ इतना बता सकता हूं कि गोविंदा इस समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं।

 

 

निहलानी के मुताबिक गोविंदा इस फिल्म में वो सब करते हुए दिखेंगे जो अब तक उन्होंने नहीं किया था। करीब 35 साल बाद गोविंदा और निहलानी ‘रंगीला राजा’ में एक साथ काम कर रहे हैं। निहलानी ने कहा, आज भी उनकी फिल्म ‘इल्जाम’ जैसा एहसास हो रहा है। गोविंदा इस समय सर्वश्रेष्ठ फिटनेस में हैं और मेरी कई फिल्मों में गोविंदा के डांस को कोरियोग्राफ कर चुके चिन्नी प्रकाश ने गोविंदा से ऐसा डांस कराया है जिसे सिर्फ गोविंदा ही कर सकते हैं।

 

 

दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में गोविंदा ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। वो तीन हिरोइनों के साथ रोमांस करते भी दिखेंगे। इससे पहले 1993 में फिल्म आंखें में गोविंदा का डबल रोल था। इस फिल्म को भी पहलाज निहलानी ने प्रोड्यूस किया था। खबरों के अनुसार इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी नजर आएंगी। 20 वर्षीय ये अभिनेत्री टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास..वीर’ में नजर आई थी।