बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा 

Govindas son Yashwardhan Ahuja, ready for debut in Bollywood
बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा 
बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा 

डिजिटल डेस्क,मुबंई। बॉलीवुड के जाने माने नंबर वन कहे जाने वाले हीरो गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की बॉलीवुड में जल्द ही एंट्री होने वाली है। खबरों के अनुसार यशवर्धन इन दिनों बॉलीवुड में आने से पहले खास ट्रेनिंग ले रहे हैं, क्योंकि वो अपना डेब्यू सक्सेसफुल बनाना चाहते हैं। यशवर्धन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। बॉलीवुड में एंट्री का अंदाजा सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों से लगाया जा रहा है। 

वैसे तो गोविंदा की बेटी नर्मदा भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले नर्मदा ने अपना नाम भी बदल कर टीना आहूजा कर लिया था। टीना ने साल 2015 में फिल्म "सेकेंड हैंड हसबैंड" से एंट्री की थी। इस फिल्म के पहले उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी आए थे, लेकिन टीना ने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया था। बॉलीवुड में सफलता न मिलने पर टीना ने पंजाबी फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया। 

वहीं अगर गोविंदा की बात करें तो इन्होंने एक से बड़ कर एक सुपर हिट फिल्में दी हैं, लेकिन हाल ही में गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल न कर सकी। गोविंदा कई रिएलटी शो में नजर आ चुके हैं। पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं इंडस्ट्री में किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं रहा। यही वजह कि मुझे काम मिलने में परेशानी होने लगी।        

   

Created On :   3 Feb 2019 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story