हॉलीवुड: गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 का ट्रेलर देता है रॉकेट की उत्पत्ति पर पहली नजर

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 का ट्रेलर देता है रॉकेट की उत्पत्ति पर पहली नजर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। फिल्म निर्माता जेम्स गन ने कॉमिक-कॉन में अपनी आगामी फिल्म गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

निर्देशक ने फिर से पुष्टि की कि वॉल्यूम 3 उनकी गार्जियंस कहानी का निश्चित अंत है। उनका कहना है कि, यह उस कहानी का अंत है। मुझे खेद है, परंतु कुछ कहानियों का अंत होता है। इसका मतलब यह नहीं है कि हर कोई मर जाता है।

पैनल ने यह भी पुष्टि की कि बोराट 2 ऑस्कर नामांकित मारिया बाकालोवा कॉस्मो द स्पेस डॉग की भूमिका निभा रही है।

रॉकेट की उत्पत्ति वॉल्यूम 3 में एक प्रेरक शक्ति होगी। गन ने कॉमिक-कॉन को बताया कि वह खुद से पूछता रहा कि बात करने वाला रैकून वास्तविक कैसे हो सकता है, जिससे उसे एहसास हुआ कि रॉकेट ब्रह्मांड में सबसे दुखी प्राणी होगा। इसे फिल्म में दिखाया जाएगा।

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 का निर्देशन गन ने किया है, जिन्होंने पहली दो कॉस्मिक टीम-अप फिल्मों का निर्देशन किया था और यह पूरी टीम को फिर से सबको मिलाती है, साथ ही कुछ नए चेहरे भी।

कलाकारों में स्टार-लॉर्ड के रूप में क्रिस प्रैट, गमोरा के रूप में जो सलदाना, ड्रेक्स द डिस्ट्रॉयर के रूप में डेव बॉतिस्ता, रॉकेट रैकून के रूप में ब्रैडली कूपर, ग्रोट के रूप में विन डीजल, नेबुला के रूप में करेन गिलन, मेंटिस के रूप में पोम क्लेमेंटिएफ, क्रैगलिन और एलिजाबेथ डेबिकी के रूप में सीन गन शामिल हैं।

शॉन गन ने कॉमिक-कॉन को फिल्म के बारे में बताया, इसका सबसे फायदेमंद हिस्सा मेरे भाई के साथ काम करना है।

पॉल्टर, जिन्होंने द रेवेनेंट, मिडसमर में अभिनय किया है और हाल ही में डोपेसिक के लिए एमी नामांकन अर्जित किया है, ने एडम वॉरलॉक की भूमिका निभाई है। कॉमिक्स में, एडम गैलेक्सी के रखवालों को नष्ट करने के लिए बनाया गया एक सर्व-शक्तिशाली, कृत्रिम प्राणी है।

इसके अलावा कलाकारों में चुकवुडी इवुजी भी हैं, जिन्होंने गन के साथ उनकी पीसमेकर सीरीज में काम किया था, और डेनिएला मेल्चियोर, जिन्होंने पिछले साल गन के द सुसाइड स्क्वॉड में रैटकैचर की भूमिका निभाई थी।

गैलेक्सी के अभिभावक हाल ही में तायका वेट्टी की थोर: लव एंड थंडर की शुरूआत में दिखाई दिए।

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 5 मई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.