विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की अफेयर की अफवाहों को गुलशन देवैया ने दी हवा, पोस्ट पर किया ऐसा कमेंट 

Gulshan Devaiah gave air to the rumors of Vijay Verma and Tamannaah Bhatias affair, commented on the post
विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की अफेयर की अफवाहों को गुलशन देवैया ने दी हवा, पोस्ट पर किया ऐसा कमेंट 
मनोरंजन विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की अफेयर की अफवाहों को गुलशन देवैया ने दी हवा, पोस्ट पर किया ऐसा कमेंट 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर हमें आए दिन सेलेब्स के अफेयर्स की खबरे सुनने मिलती रहती हैं। कभी वह खबरें सच्ची होती हैं तो कभी सिर्फ अफवाहें। वहीं बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक नया जोड़ा काफी सुर्खियों मे है और ये नया जोड़ा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया हैं। इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया हैं, कभी डिनर डेट पर या कभी साथ में छुट्टियां मनाते हुए। लेकिन विजय या तमन्ना में से किसी ने भी अपने अफेयर की अफवाहों पर अब तक कोई रिएक्ट नहीं किया है। हाल हीं में, विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्टर गुलशन देवैया ने कुछ ऐसा कमेंट किया है जिससे विजय और तमन्ना के अफेयर की अफवाहें उनके फैंस को सच लगने लगी है। सोशल मीडिया पर फैंस तरह तरह के सवाल कर रहे हैं।

को-स्टार गुलशन देवैया ने किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर विजय वर्मा ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज "दहाद" का टीजर शेयर किया है। इस वेब सीरीज में विजय वर्मा के साथ सोनाक्षी सिन्हा, गुलशान देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे और यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 12 मई को रिलीज होगी। विजय वर्मा के शेयर किए गए पोस्ट पर उनके को-स्टार गुलशन देवैया ने कमेंट किया है, “मेरी तमन्ना तो तू था, अच्छा धोखा दिया है तूने मुझे, थैंक गॉड तूने मेरी इज्जत नहीं लुटी, नहीं तो... हे राम।" इस कमेंट ने सभी सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया हैं। लेकिन अभी तक विजय वर्मा ने इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

 

Gulshan Devaiah's comment

 

वायरल हुआ था किस का वीडियो

तमन्ना के न्यू ईयर सेलिब्रेशन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।  वीडियो में तमन्ना और विजय वर्मा पहले तो एक दूसरे को हग करते हैं फिर एक दूसरे को किस करते नजर आते हैं। वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कपल के रिलेशनशिप में होने की चर्चा जोरों-शोरों पर होने लगी। हालांकि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर अभी तक रिएक्ट नहीं किया है। इसके बाद अभी हाल ही में इन दोनों स्टार्स को एक साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया हैं।    

Created On :   26 April 2023 1:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story