मनोरंजन: कोरियाई शो फ्लावर ऑफ एविल पर आधारित दुरंगा में नजर आएंगे गुलशन देवैया

July 26th, 2022

हाईलाइट

  • कोरियाई शो फ्लावर ऑफ एविल पर आधारित दुरंगा में नजर आएंगे गुलशन देवैया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता गुलशन देवैया आगामी रोमांटिक थ्रिलर ओटीटी श्रृंखला दुरंगा में अभिनेत्री ²ष्टि धामी के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं।यह सीरीज फ्लॉवर ऑफ एविल नाम के कोरियाई शो का आधिकारिक रूपांतरण है और इसे प्रदीप सरकार और एजाज खान ने निर्देशित किया है।

श्रृंखला सम्मित (गुलशन देवैया द्वारा अभिनीत) और इरा (द्रष्टि धामी द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी को आगे बढ़ाती है, जो तीन अलग-अलग समय सीमाओं में सामने आती है।दुरंगा का निर्माण गोल्डी बहल और श्रद्धा सिंह ने किया है और जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 होगा।

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, रोज ऑडियो विजुअल्स के निर्माता, गोल्डी ने एक बयान में कहा, रोज ऑडियो विजुअल्स में हम हमेशा गुणवत्ता के उत्पादन के लिए प्रतिबद्ध हैं, बॉक्स से बाहर सामग्री जो मनोरंजक भी है। दुरंगा भी ऐसे एक कदम आगे है। यह एक विशेष विषय है क्योंकि यह शादी की अवधारणा की पड़ताल करता है, लेकिन एक अनोखे ट्विस्टेड लेंस के माध्यम से, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

9-एपिसोड की श्रृंखला में राजेश खट्टर, दिव्या शेठ, जाकिर हुसैन, बरखा बिष्ट, अभिजीत खांडकेकर और हेरा मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।गोल्डी ने आगे उल्लेख किया, दुरंगा मुख्य रूप से इस विषय से संबंधित है कि आप अपने साथी को कितनी अच्छी तरह जानते हैं और फिर आगे की कहानी की खोज करते हैं।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.