गुलशन ग्रोवर और शरद कपूर साथ करेंगे काम, भारत-पोलैंड के सहयोग से बनी फिल्म "नो मीन्स नो" में आएंगे नजर

Gulshan Grover and Sharad Kapoor to star in Indo-Polish film No Means No
गुलशन ग्रोवर और शरद कपूर साथ करेंगे काम, भारत-पोलैंड के सहयोग से बनी फिल्म "नो मीन्स नो" में आएंगे नजर
No Means No गुलशन ग्रोवर और शरद कपूर साथ करेंगे काम, भारत-पोलैंड के सहयोग से बनी फिल्म "नो मीन्स नो" में आएंगे नजर
हाईलाइट
  • इंडो-पोलिश फिल्म नो मीन्स नो में नजर आएंगे गुलशन ग्रोवर
  • शरद कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता गुलशन ग्रोवर और शरद कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म नो मीन्स नो के बारे में खुलकर बात की है। विकास वर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत-पोलैंड सहयोग से बनी है।

गुलशन ग्रोवर ने कहा, "नो मीन्स नो" पोलैंड और भारत के बीच पहला ज्वाइंट वेंचर है। इसका श्रेय मेरे प्रिय मित्र और फिल्म निर्माता विकास वर्मा और पोलैंड सरकार को जाता है। यह एक दिलचस्प फिल्म होने जा रही है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जिस तरह से इसे शूट किया गया है, वह उत्कृष्ट है। विकास वर्मा को सलाम, जिस तरह की फिल्म उन्होंने बहुत सारी भावनाओं और कड़ी मेहनत के साथ बनाई है, भारत और पोलैंड के बीच संबंधों को मजबूत किया है। गुलशन जी के सभी किरदार, मैं और अन्य भारत और पोलैंड उत्कृष्ट दिख रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और तकनीकी रूप से यह एक बेहतरीन फिल्म है। जी7 फिल्म्स पोलैंड द्वारा निर्मित यह फिल्म पोलैंड में जीवन की झलक पेश करेगी और इससे देश के पर्यटन को बढ़ावा मिलने की संभावना है।

Indo-Polish film 'No Means No' release date confirmed, Vikash Verma film to  hit cinemas this Diwali - See Latest

पोलैंड के महावाणिज्य दूत डेमियन इरजीक ने फिल्म के लिए अपनी शुभकामनाएं साझा करते हुए कहा, मुझे यह जानकर खुशी हुई कि विकास वर्मा की फिल्म नो मीन्स नो पूरी हो गई है और रिलीज के लिए तैयार है। मुझे खुशी है कि वर्मा ने पोलैंड में शूटिंग का फैसला किया। पोलैंड की सुंदरता को दिखाने का इससे बेहतर तरीका कोई और नहीं हो सकता। यह फिल्म द्विपक्षीय सामाजिक और सांस्कृतिक संबंधों को जोड़ती है। मैं नो मीन्स नो का इंतजार कर रहा हूं।

महिला सशक्तीकरण के बारे में एक सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म में भारत के दीप राज राणा, नाजिया हसन और कैट क्रिस्टियन, पोलैंड की नतालिया बाक, अन्ना गुजिक, सिल्विया चेक, पावेल चेक, जर्सी हैंडजलिक और अन्ना अडोर भी हैं। नो मीन्स नो 5 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Sep 2021 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story