हैली बेरी ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने से पीछे हटीं

Hailey Berry withdrew from playing the role of transgender
हैली बेरी ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने से पीछे हटीं
हैली बेरी ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने से पीछे हटीं
हाईलाइट
  • हैली बेरी ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने से पीछे हटीं

लॉस एंजेलिस, 7 जुलाई (आईएएनएस)। सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करने के बाद अभिनेत्री हैली बेरी ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने से हाथ खींच लिया है, जिसे वह आगामी फिल्म में निभाने वाली थीं।

सप्ताहांत में ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह अपनी अगली फिल्म में शायद ट्रांसजेंडर पुरुष की भूमिका में नजर आएंगी।

बेरी ने इंस्टाग्राम लाइव इंटरव्यू के दौरान कहा था, फिल्म एक ऐसे किरदार के बारे में है, जहां महिला एक ट्रांस कैरेक्टर है, इसलिए वह एक ऐसी महिला है, जो एक पुरुष के रूप में परिवर्तित होती है। वह प्रोजेक्ट में एक ऐसा किरदार है, जिससे मुझे प्यार है।

इस खबर के साथ ही बेरी सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गईं। कुछ ने बेरी द्वारा इंटरव्यू में किरदार के बारे में बताने के दौरान बार-बार गलत जेंडर का यूज करने की आलोचना की।

हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम के मुताबिक, सोमवार को बेरी ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि अब वह इस किरदार निभाने के बार में नहीं सोच रही हैं।

बेरी ने ट्विटर पर लिखा, सप्ताहांत में मुझे एक ट्रांसजेंडर आदमी की भूमिका वाली आगामी फिल्म पर विचार करने को लेकर चर्चा करने का मौका मिला और मैं उन टिप्पणियों के लिए माफी मांगना चाहती हूं। एक सिसजेंडर महिला के रूप में, मैं अब समझती हूं कि मुझे इस भूमिका पर विचार नहीं करना चाहिए था, और यह भी कि ट्रांसजेंडर समुदाय को निर्विवाद रूप से अपनी कहानियों को बताने का अवसर मिलना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि वह मार्गदर्शन और आलोचनात्मक बातचीत के लिए आभारी हैं और इस गलती से सीखना जारी रखेंगी।

Created On :   7 July 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story