Picture Inside: Omerta के फर्स्ट पोस्टर में ही राजकुमार राव ने कर दिया कमाल

hansal mehta film Omerta poster release, see Rajkummar Rao look
Picture Inside: Omerta के फर्स्ट पोस्टर में ही राजकुमार राव ने कर दिया कमाल
Picture Inside: Omerta के फर्स्ट पोस्टर में ही राजकुमार राव ने कर दिया कमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड को लगातार अपनी बेहतरीन एक्टिंग से प्रभावित कर चुके राजकुमार राव के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में उनकी फिल्म "मेंटल है क्या" के पोस्टर रिलीज हुए थे। जिसके बाद राजकुमार हंसल मेहता की फिल्म "ओमर्टा" मे नजर आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। "ओमर्टा" आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर आधारित है।

 

 

ओमर्टा के इस नए पोस्टर में राजकुमार राव नमाज अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं और किसी ने उन्हें अपनी गन प्वाइंट पर रखा हुआ है। पोस्टर में लिखा गया है- कोड ऑफ सायलेंस। इसके अलावा पोस्टर में टेरर, टेररिस्ट, डेफिनिशन, साइकोलॉजी जैसे शब्द लिखे हुए हैं।

 

 

फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि फिल्ममेकर हंसल मेहता और राजकुमार राव फिर से लोगों को सरप्राइज करने वाले हैं, जिसे लोग लंबे समय तक याद रखेंगे। बता दें कि ये हंसल मेहता और राजकुमार राव की साथ में चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म सिटी लाइट्स, शाहिद और अलीगढ़ में साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म 20 अप्रैल, 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। 

 

बता दें कि जिस आतंकी उमर सईद शेख की कहानी पर यह फिल्म बनाई गई है उसने साल 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवाया था और उसकी हत्या करवा दी थी। विदेशी पत्रकार की हत्या करने के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन उसे कभी फांसी नहीं दी जा सकी। वह आज भी जिंदा है। उनकी यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ‘ओमेर्टा’ पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश आंतकवादी की कहानी है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राजकुमार का कहना है ,"आपको यह फिल्म देखकर इस खतरनाक दुनिया की असलियत पता लगेगी।

 

फिल्म फेस्टिवल में मिली सराहना 

फिल्म ‘ओमर्टा’ को टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव और जियो मामी फिल्मोत्सव में भी दिखाया जा चुका है जहां फिल्म को खूब पसंद किया गया। हालांकि फिल्म को अभी सेंसर बोर्ड से अनुमति नहीं मिली है। एक इंटरव्यू के दौरान हंसल मेहता ने सेंसर बोर्ड से मंजूरी के सवाल पर कहा था, ‘देखते हैं.. हमें लगता है कि जब हम पुल पर चढ़ेंगे इसे पार कर लेंगे। वहां दिक्कत होगी लेकिन मुझे उम्मीद है कि वो (सेंसर बोर्ड) फिल्म का मूल समझेंगे। हमने इसे उत्तेजक बनाने के लिए कुछ नहीं किया है।’ फिल्म को कई पुरस्कार मिले हैं और इसे टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया था। "स्विस एंटरटेनमेंट" के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता नाहिद खान हैं।

Created On :   13 March 2018 7:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story