वेब सीरीज आरके यादव के मिशन आर एंड एडब्ल्यू पर आधारित

वेब सीरीज आरके यादव के मिशन आर एंड एडब्ल्यू पर आधारित
वेब सीरीज आरके यादव के मिशन आर एंड एडब्ल्यू पर आधारित
हंसल मेहता वेब सीरीज आरके यादव के मिशन आर एंड एडब्ल्यू पर आधारित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता, जिन्होंने अपनी वेब सीरीज स्कैम 1992 से सफलता का स्वाद चखा है, सोनी लिव के साथ आरके यादव की किताब मिशन आर एंड एडब्ल्यू पर आधारित अपनी अगली फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और स्टूडियोनेक्स्ट के सोनीलिव के प्रमुख दानिश खान ने कहा, हम भारत के पसंदीदा कहानीकार हंसल मेहता को रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के संस्थापक रामेश्वर नाथ काओ की कहानी बताने के लिए खुश हैं।

आरके यादव द्वारा मिशन आर एंड एडब्ल्यू हमारी खुफिया टीम और उनके संचालन पर सबसे व्यापक पुस्तकों में से एक है।

यह शो ऑलमाइटी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित है और करण व्यास द्वारा स्क्रीन के लिए अनुकूलित किया गया है। यह शो देश के पड़ोसियों के साथ बढ़ती उथल-पुथल के मद्देनजर आर एंड एडब्ल्यू के पहले प्रमुख रामेश्वर नाथ काओ की यात्रा और कारनामों का पता लगाएगा।

यह शो गुप्त खुफिया अभियानों को भी प्रदर्शित करेगा और इनमें से कई रणनीतियों और कार्यो ने हमारे क्षेत्र की भूराजनीति को कैसे आकार दिया है।

हंसल ने कहा, एक कहानीकार के रूप में, मेरा प्रयास हमेशा जीवित कहानियों को लाने और आम लोगों और उनके असाधारण कार्यो का पता लगाने का रहा है। ये वे लोग हैं, जिन्होंने हमारे राजनीतिक और सैन्य इतिहास को मजबूत किया है। रामेश्वर नाथ काओ एक प्रतिभाशाली व्यक्ति के रूप में जाने जाते थे, जिन्हें बहुत कम जाना जाता है।

उन्होंने कहा, मैं प्रतिभाशाली करण व्यास और सोनीलिव के साथ उनकी कहानी का पता लगाने के लिए रोमांचित हूं, जो इतने शानदार साझेदार हैं। मैं जल्द ही इस परियोजना को शुरू करने की उम्मीद कर रहा हूं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story