सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट : 50वीं फिल्म महा के स्क्रीन पर हिट होने पर हंसिका मोटवानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • 50वीं फिल्म महा के स्क्रीन पर हिट होने पर हंसिका मोटवानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने शुक्रवार को रिलीज हो रही 50वीं फिल्म महा के मौके पर प्रशंसकों का समर्थन करने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए एक भावनात्मक पत्र लिखा है।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पत्र पोस्ट किया जिसमें लिखा, प्रिय परिवार, जब मैं परिवार कहती हूं, यह मेरे प्यारे प्रशंसकों के बिना कभी पूरा नहीं होता है, जो मेरे करियर में शुरू से अब तक एक बहुत बड़ा समर्थन रहे हैं। ढेर सारी खुशियों के साथ, मैं इस विशेष दिन पर उनके प्रति आभार व्यक्त कर रही हूं, जो मेरी 50वीं फिल्म महा की रिलीज का प्रतीक है।

हमारे जीवन में कुछ यादें इतनी ताजा रहती हैं कि हम सभी उन्हें संजो सकते हैं। महा ने मुझे ऐसा आनंदमय अनुभव दिया है, एक अभिनेत्री के लिए 50 फिल्मों का आंकड़ा पूरा करना आसान नहीं है, सिवाय इसके कि उसे बिना शर्त प्यार और प्रशंसकों का समर्थन मिले। मैं इस अवसर पर अपने प्यारे प्रशंसकों और अनुयायियों को धन्यवाद देती हूं।

महा बहुत खास है और मेरे दिल के करीब है। आज, हम इसे आपके सामने रख रहे हैं। आज से फिल्म आपकी है, मैं इस फिल्म के स्तंभ होने के लिए मलिक सर को अपना हार्दिक धन्यवाद व्यक्त करता हूं। प्यार और आभार के साथ , हंसिका मोटवानी।

महा मलिक स्ट्रीम्स कॉपोर्रेशन द्वारा निर्मित है। फिल्म जिसमें घिबरन का संगीत है, की छायांकन जे. लक्ष्मण ने की है और संपादन जॉन अब्राहम ने किया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...