प्रज्ञा जायसवाल: अखंड के लिए मिले प्यार से खुश हूं

December 12th, 2021

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हाल ही में अपनी फिल्म अखंड की सफलता के साथ प्रसिद्धि हासिल करने वाली अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल नंदमुरी बालकृष्ण अभिनीत फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं। अखंड हाल ही में पर्दे पर आई और बड़ी हिट हुई। प्रज्ञा ने कहा, हमारी फिल्म अखंड के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसके लिए मैं वास्तव में खुश, रोमांचित, उत्साहित और आभारी हूं। मैंने सिनेमाघरों में दर्शकों के साथ फिल्म देखी है। उन लोगों की हूटिंग, शोर, सीटी, ने ऊर्जावान किया है। मैं इस प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं।

कंचे फिल्म की अभिनेत्री ने बताया, यह एक ऐसी चीज है जिसका मैंने कभी अनुभव नहीं किया है। अखंड में मेरे किरदार में अलग-अलग विविधताएं हैं। इसलिए, ऐसी भूमिकाओं के लिए प्रशंसा प्राप्त करना बड़ी बात है। उनसे इस बारे में पूछा गया कि फिल्म अखंड के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या उत्साहित करता है, क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया पर भी इस तरह के प्रचार की उम्मीद नहीं थी।

उन्होंने कहा कि वह इंस्टाग्राम रील में आई थी जिसमें लोग उनके गानों को फिर से बनाने की कोशिश कर रहे थे, जिसने उन्हें सबसे ज्यादा उत्साहित किया। प्रज्ञा की तेलुगु में कुछ नई फिल्में आने वाली हैं। उन्होंने कहा, मुझे अपने प्रदर्शन के लिए न केवल दर्शकों से बल्कि अन्य उद्योग के लोगों से भी सराहना मिल रही है, जिससे मुझे बहुत आभारी महसूस होता है। बोयापति श्रीनु द्वारा अभिनीत अखंड कुछ ह़फ्ते पहले रिलीज हुई थी। बालकृष्ण एक अघोरा के रूप में दिखाई दिए हैं, जबकि प्रज्ञा जायसवाल ने एक पुलिस वाली की भूमिका निभाई है।

(आईएएनएस)