#HappyBday रणबीर, 36 के हुए कपूर खानदान के चिराग 

#happybirthday_ Ranbir kapoor, Bollywoods handsome hunk turn 36
#HappyBday रणबीर, 36 के हुए कपूर खानदान के चिराग 
#HappyBday रणबीर, 36 के हुए कपूर खानदान के चिराग 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर का आज बर्थडे है। रणबीर 36 साल के हो गए हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के "रॉकस्‍टार" को हर कोई बर्थडे विश कर रहा है। बुधवार रात से ही रणबीर का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया था। रणबीर के बर्थडे बैश में बॉलीवुड के कई दिग्‍गज सितारे पहुंचे। 

इसके अलावा इन दिनों अपनी फिल्‍म "ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान" की शूटिंग में लगे आमिर खान यहां अपनी पत्‍नी किरण राव के साथ पहुंचे, जबकि शाहरुख खान यहां अकेले ही दिखे।पिछले दिनों कश्‍मीर में अपनी फिल्‍म "राजी" की शूटिंग कर रहीं आलिया भट्ट और विक्‍की कौशल भी यहां पहुंचे। आलिया के अलावा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी यहां पहुंचे लेकिन ये दोनों इस बार पार्टी में साथ नहीं आए।

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग में बिजी हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा संजय दत्त पर बनाई जा रही बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त बने नजर आने वाले हैं। अपने इस किरदार के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की है। 

मां नीतू ने इंस्टाग्राम पर किया विश 

रणबीर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे हैं। राज कपूर के खानदान के चिराग हैं। रणबीर कपूर जितने हैंडसम है उतने ही टैलेंटेड और बेहतरीन एक्टर भी हैं। रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म "सांवरिया" से डेब्यू किया था। इस फिल्म से ही अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस मौके पर उनकी मां नीतू कपूर की बधाई ने वाकई रणबीर के लिए इस मौके को और खास बना दिया है।

नीतू कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अपने बेटे "राना" यानी रणबीर कपूर को जन्‍‍मदिन को बेहद इमोशनल बधाई दी है। इस तस्वीर में ऋषि कपूर बेटे रणबीर को और नीतू बेटी रिद्धिमा को गोद में लिए नजर आ रही हैं। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा," हैप्‍पी बर्थ डे राना। तुम एक ऐसे बच्‍चे हो, जिसे पाने का सपना दुनिया के हर मां-बाप देखते हैं। प्‍यार करने वाले, ध्‍यान रखने वाले और समझदार, तुम्हे ढेर सारा प्‍यार और आशीर्वाद।" इस मौके पर रणबीर के पिता और जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर ने भी बेटे को बधाई दी है।

Created On :   28 Sep 2017 10:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story