मनोरंजन : हरफौल मोहिनी के अभिनेता सनी सचदेव ने संघर्ष और रिजेक्शन के दिनों को किया याद

July 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सनी सचदेवा ने खुलासा किया कि प्रसिद्धि की उनकी यात्रा आसान नहीं थी। उन्हें लगता है कि उन्हें जो सफलता मिली है वह सब संघर्षों और रिजेक्शन के कारण है।

वे कहते हैं, मैं अभिनय में अपना करियर बनाने से पहले मॉडलिंग में था। मुझे अब भी याद है कि मेरे परिवार और दोस्तों ने वास्तव में मुझे अभिनय के बारे में सोचने में मदद की थी जब मैं एक मॉडल के रूप में अच्छा कर रहा था। और उनकी निरंतर सलाह ने मुझे अभिनय करने की कोशिश करने के लिए प्रेरित किया।

मैं दिल्ली (अपने गृहनगर) में था और मुझे एपिसोडिक ड्रामा में अपना पहला प्रोजेक्ट मिला। जिसके बाद मुझे 2017 में टीवी शो जिंदगी की महक में एक नकारात्मक मुख्य भूमिका की पेशकश की गई और यह मेरे जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ बन गया।

इससे पहले प्यार का पहला नाम राधा मोहन शो में नजर आ चुके सनी का कहना है कि, उन्होंने हमेशा अपने संघर्ष को सकारात्मक रूप से लिया।

उन्होंने निष्कर्ष निकालते हुए कहा, मैंने अपनी सफलता की यात्रा को कभी भी संघर्ष के रूप में संदर्भित नहीं किया, यह मेरे करियर के लिए एक समय का निवेश था, उस समय ने मुझे हमेशा ऊंचा और प्रेरित किया है। मैंने हमेशा सफल होने की कोशिश की और अंतत: यह हुआ।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.