हरीश शंकर और अल्लू अर्जुन की मुलाकात ने उद्योग जगत में मचाई हलचल

Harish Shankar and Allu Arjuns meeting created a stir in the industry
हरीश शंकर और अल्लू अर्जुन की मुलाकात ने उद्योग जगत में मचाई हलचल
साउथ इंडियन इंडस्ट्री हरीश शंकर और अल्लू अर्जुन की मुलाकात ने उद्योग जगत में मचाई हलचल

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हिट फिल्म डीजे के निर्देशक अल्लू अर्जुन और हरीश शंकर को एक साथ घूमते हुए देखा गया। हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, निर्देशक ने पुष्पा और अला वैकुंठपुरमलू स्टार के साथ अच्छा समय बिताते हुए एक तस्वीर साझा की।

दोनों ने सेल्फी के लिए पोज दिया और ऐसा लगता है कि तस्वीर में वे एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं। इस तस्वीर ने उद्योग में उनके एक फिल्म को लेकर एक साथ आने के बारे में अटकलें लगाई हैं।

हरीश शंकर ने अभिनेता के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट कर ट्वीट किया, जब भी हम मिलते हैं, यादे ताजा हो जाती हैं। आपके साथ बहुत अच्छा समय बीता हैसटैग अल्लू अर्जुन, लव यू।

यह मुलाकात उन खबरों को और बल दे रही है कि अल्लू अर्जुन जल्द ही हरीश शंकर के साथ काम कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि हरीश शंकर अल्लू अर्जुन के लिए एक बड़े पैमाने पर, व्यावसायिक फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं।

उद्योग की रिपोर्टो से संकेत मिलता है कि फिल्म दुव्वादा जगन्नाधम उर्फ डीजे के बाद अल्लू अर्जुन और हरीश शंकर के बीच दूसरा सहयोग होगा।

अल्लू अर्जुन पुष्पा: द राइज की राष्ट्रव्यापी सफलता का जश्न बना रहे हैं, यहां तक कि वह सुकुमार के निर्देशन में पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Feb 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story