कोविड-19 के चलते कैलीफोर्निया में फंसे हैरी स्टाइल्स

Harry Styles stranded in California due to Kovid-19
कोविड-19 के चलते कैलीफोर्निया में फंसे हैरी स्टाइल्स
कोविड-19 के चलते कैलीफोर्निया में फंसे हैरी स्टाइल्स

लॉस एंजेलिस, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। गायक हैरी स्टाइल्स ने बताया है कि वह कोरोनावायरस महामारी के चलते ब्रिटेन में अपने घर नहीं जा पा रहे हैं और कैलिफोर्निया में फंसे हुए हैं।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, रोमन केम्प के शो कैपिटल एफएम ब्रेकफास्ट में एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के पास लौटने में असमर्थ हैं।

स्टाइल्स ने कहा, मैं कैलिफोर्निया में हूं, फंस गया हूं। मुझे घर वापस जाना था, फिर सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया।

वर्तमान समय में वैश्विक स्वास्थ्य संकट के चलते स्टाइल्स ने अपने संगीतमय सफर को स्थगित करने का फैसला लिया, जिसके बाद उनके कैलिफोर्निया में फंसे रहने की जानकारी मिली। उनके लव ऑन टूर को इस साल अप्रैल से ब्रिटेन में शुरू किया जाना था, लेकिन स्टाइल्स ने इसे रद्द कर दिया। हालांकि इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर साल 2021 के लिए अपने कार्यक्रम की संशोधित सूची को साझा किया, जिसमें बताया गया कि इस टूर की शुरूआत इटली में होगी।

आयरिश पॉप बैंड वन डायरेक्शन के इस पूर्व सदस्य ने कहा, यह वाकई में दुखद है, लेकिन इस वक्त होने लायक यह सबसे महत्वपूर्ण चीज के बिल्कुल भी करीब नहीं है, पर ठीक है, लोग समझ सकते हैं कि अभी कुछ और किया नहीं जा सकता और मुझे लगता है कि अभी सबको सुरक्षित रखना ही सबसे जरूरी है।

Created On :   2 April 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story