हर्षवर्धन कपूर और राज सिंह चौधरी ने खोला थार की दुनिया का राज

Harshvardhan Kapoor and Raj Singh Chaudhary revealed the secret of Thars world
हर्षवर्धन कपूर और राज सिंह चौधरी ने खोला थार की दुनिया का राज
बॉलीवुड हर्षवर्धन कपूर और राज सिंह चौधरी ने खोला थार की दुनिया का राज
हाईलाइट
  • हर्षवर्धन कपूर और राज सिंह चौधरी ने खोला थार की दुनिया का राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर की अपकमिंग फिल्म थार 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
थार की शूटिंग राजस्थान के नागौर में अरावली पर्वतमाला और जानाजी धाम में हुई।

हाल ही में एक बातचीत में, आईएएनएस ने एक्टर हर्षवर्धन, और फिल्म निर्देशक राज सिंह चौधरी के साथ बात की। कहानी की कल्पना को लेकर राज सिंह चौधरी ने कहा, एक लेखक और एक कहानीकार के रूप में, मैं कुछ कहना चाहता था। हालांकि, जो कहानी मैं बताना चाहता था वह यूनिक थी। चूंकि, मुझे वेस्टर्न फिल्में पसंद हैं, इसमें मैंने उन फिल्मों को ध्यान में रखते हुए कुछ विचारों को शामिल किया है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने फिल्म की शूटिंग इस तरह से की है कि कोई भी यह नहीं कह सकता कि यह एक वेस्टर्न फिल्म है, क्योंकि यह पूरी तरह से राजस्थान में फिल्माई गई है।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए हर्षवर्धन कहते हैं, यह फिल्म एक ऐसे किरदार के ईद-गिर्द घूमती है, जो बाहरी दुनिया से राजस्थान में आया है। एक एक्टर के तौर पर मेरी सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मुझे शब्दों से ज्यादा भावनाओं के जरिए अपने किरदार को दिखाना था।

एक्टर ने आगे कहा, सबसे बड़ी चुनौती किरदार के अलावा लोकेशन भी रही। मैंने उस जगह के बारे में पता लगाया, जहां फिल्म की शूटिंग होनी थी। लाइन निर्माता ने मुझे वो गांव दिखाया। गांव में कोई सड़क नहीं थी। हमें वहां तक पहुंचने के लिए सड़कें बनवानी पड़ी। इसके बाद वहां शूटिंग करने के दौरान भी कई तरह की परेशानी आई।

निर्देशक ने अपने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा, हर्ष भावेश जोशी और रे जैसी फिल्मों में बहुत अच्छे थे, लेकिन मुझे लगता है कि थार उनके करियर में नया मोड़ देगी।

अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क द्वारा निर्मित थार में फातिमा सना शेख, जितेंद्र जोशी, अक्षय ओबेरॉय, सतीश कौशिक और मुक्ति मोहन भी हैं। यह 6 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

आईएएनएस

Created On :   30 April 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story