दैनिक भास्कर हिंदी: ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉटखान्स, हैशटैग सपोर्ट्ससेल्फमेडएसआरके ट्रेंड में

June 22nd, 2020

हाईलाइट

  • ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉटखान्स, हैशटैग सपोर्ट्ससेल्फमेडएसआरके ट्रेंड में

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। ट्विटर पर सोमवार को दो विरोधाभासी हैशटैग ट्रेंड में हैं। जहां सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के लिए भाइभतीजावाद को जिम्मेदार मान रहे उनके प्रशंसक बॉलीवुड से खान अभिनेताओं का वर्चस्व खत्म करने की मांग कर रहे हैं और हैशटैग बॉयकॉटखान्स ट्रेंड कर रहा है वहीं, हैशटैगसेल्फमेडएसआरके भी ट्रेंड करने लगा है, जो बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रशंसकों की ओर से आया माना जा रहा है।

एक यूजर ने ट्वीट किया, बिहार, झारखंड और यूपी में बंद कर दो खान्स की मूवी को तो कहीं नहीं चलेगा, तब पता चलेगा इनकों कि प्रतिभाएं सिर्फ बॉलीवुड के गॉडफादर के घर नहीं पैदा होती हैं। खासकर यशराज फिल्म और सभी सात प्रोडक्शन हाउस की फिल्म को इन तीनों राज्यों में बैन कर देना चाहिए। हैशटैगबॉयकॉटखान्स।

एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, हैशटैगबॉयकॉटखान्स। अगर भ्रष्ट सरकार उन्हें न्याय नहीं दिला सकती तो फिर लोग दिला सकते हैं..हैशटैगसीबीआईइंक्वायरीफॉर सुशांत (सुशांत के लिए सीबीआई जांच)हैशटैगबीफेयरइनसुशांतमर्डरकेस (सुशांत की हत्या मामले में निष्पक्ष बने)।

एक यूजर ने लिखा कि शाहरुख तुम सर्वश्रेष्ठ हो लेकिन सुशांत की मौत के बाद से मैं तुमसे नफरत करता हूं।

लेकिन तभी हैशटैगसपोर्ट्ससेल्फमेडएसआरके भी ट्रेंड करने लगा।

एक प्रशंसक ने लिखा, हैशटैगसेल्फमेडएसआरके क्योंकि वह हर उस मध्यमवर्गीय परिवार और बाहर से आए शख्स के लिए प्रेरणा हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा बनने का सपना देखता है।

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, राजकुमार राव, सुशांत सिंह, आयुष्मान ने हमेशा कहा है कि बॉलीवुड में प्रवेश के लिए शाहरुख उनके सबसे बड़े प्रेरमास्रोत रहे हैं। हैशटैगसपोर्ट्ससेल्फमेडएसआरके।