दैनिक भास्कर हिंदी: 27 मई को लॉन्च होगी एचबीओ मैक्स स्ट्रीमिंग सेवा

April 22nd, 2020

हाईलाइट

  • 27 मई को लॉन्च होगी एचबीओ मैक्स स्ट्रीमिंग सेवा

सैन फ्रांसिस्को, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिजनी प्लस की तरह वार्नरमीडिया की नई स्ट्रीमिंग सेवा एचबीओ मैक्स पर 27 मई से शुरू हो रही है। हालांकि अभी खुलासा होना बाकी है यह सेवा सबसे पहले किन-किन देशों में उपलब्ध होगी।

एचबीओ मैक्स 10,000 घंटे की प्रीमियम सामग्री के साथ एक प्रभावशाली तरीके से अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव देगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, पूरी एचबीओ सेवा में, हमारे प्यारे फ्रैंचाइजी पार्टनर, वार्नर ब्रदर्स के पहले और वर्तमान के टाइटल जो कि दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं, वह उपलब्ध होंगे।

नई सेवा के लिए उपभोक्ताओं को प्रति माह 14.99 डॉलर देने होंगे। हालांकि यह एटी एंड टी फोन और टीवी सेवाओं के ग्राहकों के लिए मुफ्त में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

इसी बीच, डिजनी प्लस और एप्पल टीवी प्लस दोनों ही प्रति माह 10 डॉलर से कम शुल्क ले रहे हैं, लेकिन वार्नर का मानना है कि इसकी सामग्री की लाइब्रेरी इतनी शानदार है कि यह इसकी कीमत को सही साबित करेगी।

लॉन्च के समय, कुछ मुट्ठी भर ओरिजनल शो इसमें उपलब्ध होंगे। जैसे एबीओ गो/नाउ (वेस्ट वर्ल्ड, गेम ऑफ थ्रोन्स), बूमरेंगे (लूनी टून्स, स्कूबी डू), और डीसी यूनिवर्स (टाइटंस ,डूम पेट्रोल) आदि।

सीएनएन, टीएनटी, टीबीएस, द सीडब्ल्यू, टीसीएम, एडल्ट स्विम, और कई टीवी शो और फिल्मों को भी जोड़ा जाएगा, जिसमें द बिग बैंग थ्योरी और साउथ पार्क जैसी श्रृंखला शामिल हैं। मूल सामग्री में टोक्यो वाइस, ग्रीस और गॉसिप गर्ल की अगली कड़ी शामिल होगी।

खबरें और भी हैं...