दैनिक भास्कर हिंदी: स्वास्थ्य और पोषण मेरी पहली प्राथमिकता है : मानुषी छिल्लर

September 1st, 2020

हाईलाइट

  • स्वास्थ्य और पोषण मेरी पहली प्राथमिकता है : मानुषी छिल्लर

मुंबई, 1 सितम्बर (आईएएनएस)। पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री मानुषी छिल्लर ने पोषण के ऊपर एक सोशल मीडिया कैम्पेन की शुरुआत की है। इसके माध्यम से वह लोगों को सही खानपान के महत्व के बारे में बताना चाहती हैं।

मंगलवार से शुरू हो रहे राष्ट्रीय पोषण सप्ताह पर मानुषी ने कहा, मुझे बार-बार यही कहा जाता रहा है कि हम जो हैं, वह अपने खानपान के अनुरूप ही हैं इसलिए इसे लेकर हमें सजग रहने की आवश्यकता है।

उन्होंने आगे कहा, सही खानपान सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है और अपने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरी इच्छा अधिक से अधिक लोगों को उन सकारात्मकताओं के बारे में बताने की है जिनका लाभ वे उचित पोषण से उठा सकते हैं।

मानुषी कहती हैं कि फिटनेस और पोषण को लेकर वह हमेशा से काफी उत्साही रही हैं।

उन्होंने कहा, ऐसी कई सारी चीजें हैं जिन्हें लेकर मैं बेहद जुनूनी हूं और इस सूची में सेहत व पोषण शीर्ष पर हैं। मैं लोगों को दिखाऊंगी कि मैं किस तरह से खाना खाती हूं और अपने डायट को बैलेंस रखती हैं ताकि मुझे बार-बार भूख न लगे और साथ ही मैं इस बात का भी ध्यान रखती हूं कि दिन में खाने के दौरान शरीर को उचित ब्रेक भी मिले। यह सोशल मीडिया अवेयरनेस कैम्पेन काफी मजेदार होगा और उम्मीद करती हूं कि इसके माध्यम से मैं ऐसे अधिक से अधिक संग जुड़ पाऊं, जो इस पर मेरी तरह सोच रखते हो।

एएसएन/जेएनएस