दैनिक भास्कर हिंदी: सेहत मेरी प्राथमिकता है : सोहा अली खान

January 23rd, 2020

हाईलाइट

  • सेहत मेरी प्राथमिकता है : सोहा अली खान

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि सेहत का पर्याप्त ख्याल रखना उनकी प्राथमिकता सूची में पहले नंबर पर है।

हेयरकेयर ब्रांड सिस्टम प्रोफेश्नल के प्रोडक्ट लॉन्च पर सोहा ने कहा, एक कहावत है कि स्वास्थ्य ही धन है, तो मेरी प्राथमिकता सूची में सेहत पहले स्थान पर है। अगर आप अच्छा महसूस नहीं करते हैं और अपनी सेहत को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं तो खुश रहना, में, काम करना और जिंदगी का आनंद उठाना, विशेषकर महिलाओं के लिए काफी कठिन होगा। मेरा मानना है कि खासकर महिलाओं के लिए स्वस्थ बने रहना उनके परिवार, करियर और किसी भी अन्य चीज के लिए बहुत जरूरी है। हम औरतें जानती हैं कि यह कितना जरूरी है।

अपनी आगामी परियोजना के बारे में सोहा ने कहा, एक हफ्ते में मैं आपको अपनी अगली परियोजना के बारे में बता पाऊंगी। मैं फरवरी के बीच में इस पर काम शुरू करूंगी। यह एक वेब सीरीज है, लेकिन इस वक्त मैं इस बारे में विस्तार से बात नहीं कर सकती।

खबरों के अनुसार, सोहा और उनके पति व अभिनेता कुणाल खेमू कुछ परियोजनाओं का सह-निर्माण करने के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं, जिनमें से एक मशहूर वकील राम जेमलानी की बायोपिक है।