comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Drug connection: कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा, जोनल ऑफिस पहुंची NCB टीम


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स केस में लगातार नए नाम सामने आ रहे हैं। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित घर पर रेड मारी है। जांच के दौरान उनके घर से गांजा बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की है। कॉमेडियन भारती और उनके हसबेंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई है। घर में सर्च पूरी होने के बाद एनसीबी के भारती उनके पति हर्ष को अपने साथ ऑफिस लेकर गई है।

काजोल चाहती हैं कोरोना को टीचर ऑफ दी ईयर अवार्ड देना

बताया जा रहा है कि, भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ है। एक्ट्रेस और उनके हसबेंड को एनसीबी ने समन भी किया है। दोनों पति-पत्नी कुछ देर बाद पूछताछ के लिए NCB के मुंबई स्थित ऑफिस पहुंचेंगे। सूत्र बताते हैं कि मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और सबर्ब में भी छापेमारी की गई।

मालूम हो कि इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था। इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी उनके आवास से गिरफ्तार किया था। 

लेकिन वहीं भारती सिंह टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिनके घर एनसीबी ने छापेमारी की है। बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू ड्रग्स मामले में तहकीकात के बाद से ही कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसे हैं। इनमें कई नाम बॉलीवुड स्टार शामिल हैं। 

कमेंट करें
UedRv