दैनिक भास्कर हिंदी: दीपिका के लिए उनके पिता हैं सबसे बेहतरीन ऑफ-स्क्रीन हीरो

June 10th, 2020

हाईलाइट

  • दीपिका के लिए उनके पिता हैं सबसे बेहतरीन ऑफ-स्क्रीन हीरो

मुंबई, 10 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के लिए एक खास नोट लिखकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

दीपिका लिखती हैं, मुझे अब तक मिले हुए सबसे बेहतरीन ऑफ-स्क्रीन हीरो! हमें यह बताने के लिए शुक्रिया कि एक सच्चा चैंपियन बनने का मतलब सिर्फ पेशेवर जिंदगी में उपलब्धियों को हासिल करने से ही नहीं है, बल्कि इसका तात्पर्य एक बेहतर इंसान बनने से भी है! 65वां जन्मदिन मुबारक हो पापा।

इसके साथ अभिनेत्री ने अपने बचपन की एक तस्वीर भी साझा की हैं, जिसमें नन्हीं दीपिका को अपने पिता की गोद पर बैठे हुए देखा जा सकता है।

इससे पहले मार्च में प्रकाश पादुकोण द्वारा जीते गए खिताब ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप ने अपने 40 साल पूरे कर लिए, दीपिका ने इसके लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, पापा, बैडमिंटन और इंडियन स्पोर्ट में आपका योगदान असाधारण है! सालों तक अपने समर्पण, अनुशासन, ²ढ़ता और कड़ी मेहनत के प्रेरक प्रदर्शन के लिए आपका धन्यवाद! आप जैसा कोई दूजा और नहीं हो सकता..हम आपसे बेहद प्यार करते हैं और हमें आप पर गर्व है। आप जैसे हैं, वैसा बनने के लिए आपको धन्यवाद।

खबरें और भी हैं...