शानदार कॉन्सेप्ट के जरिये सिंगिंग टेलेंट को ढूंढना सम्मान की बात : हिमेश रेशमिया 

शानदार कॉन्सेप्ट के जरिये सिंगिंग टेलेंट को ढूंढना सम्मान की बात : हिमेश रेशमिया 
शानदार कॉन्सेप्ट के जरिये सिंगिंग टेलेंट को ढूंढना सम्मान की बात : हिमेश रेशमिया 
शानदार कॉन्सेप्ट के जरिये सिंगिंग टेलेंट को ढूंढना सम्मान की बात : हिमेश रेशमिया 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संगीत को अक्सर दिल की भाषा कहा जाता है, यह उस समय बात करता है जब आपके शब्द चूक जाते हैं। देशभर में लाखों लोगों को भारत के नन्हे सिंगिंग सेंसेशन को चुनने का मौका दे रहा है -एंड टीवी का पहला लाइव सिंगिंग किड्स रियलिटी शो, लव मी इंडिया। एस्सेल विजऩ प्रोडक्शन द्वारा तैयार किया गया यह कॉन्सेप्ट मौजूदा रियलिटी शो की दुनिया में हलचल मचा देगा, क्योंकि इसका फॉर्मेट भारत के लोगों को वोटिंग की सबसे ज्यादा ताकत दे रहा है। यह रणभूमि 5 साल से लेकर 15 साल के बच्चों के लिये है, यह शो भारत के अलग-अलग जोन- नॉर्थ, साउथ, ईस्ट और वेस्ट की प्रतिभाओं को सामने लेकर आया है। 48 प्रतियोगी अपने सिंगिंग के टैलेंट से दर्शकों का दिल जीतने के लिये मुकाबला कर रहे हैं। लव मी इंडिया का प्रसारण 22 सितंबर से शुरू हो चुका है। इसका प्रसारण प्रत्येक शनिवार और रविवार को केवल ,एंड टीवी पर किया जायेगा। 

भारत को वोटिंग की इस प्रक्रिया में सहयोग देने और सिंगिंग के मेगास्टार को चुनने में मदद करने के लिये संगीत के उस्ताद शामिल हो रहे हैं। जज के तौर पर खूबसूरत और मधुर गायिका नेहा भसीन के साथ अपना डेब्यू कर रहे हैं हाई रेटेड गबरू, गुरु रंधावा। भारत के सबसे चहेते जज, 700 से भी ज्यादा ब्लॉकबस्टर गानों और पूरी दुनिया में बड़े-बड़े लाइव शोज करने वाले; ऐक्टर, सिंगर, कंपोजर, भारत के सुपरहिट गायक हिमेश रेशमिया भी उनके साथ जजेस के पैनल में नजर आयेंगे। हर ज़ोन का नेतृत्व कैप्टन करेंगे, जोकि गाइड और मेंटर की भूमिका निभायेंगे। ये कैप्टन उन नन्हे कलाकारों को सिखायेंगे, उन्हें प्रोत्साहित करेंगे और आगे उनके हुनर को निखारने का काम करेंगे। पूरे दमखम के साथ वेस्ट ज़ोन का नेतृत्व करेंगे महाराष्ट्र के चहेते अभिजीत सावंत, वहीं च्गुलाबोज् सिंगर अनुषा मानी साउथ ज़ोन की जिम्मेदारी संभालती नजर आयेंगी।

अपने बड़े बॉलीवुड हिट के साथ कई दिलों को जीतने वाले, मल्टीटैलेंटेड प्लेबैक सिंगर म्यूजि़क कंपोजर से अभिनेता और प्रोड्यूसर बने हिमेश रेशमिया ने कहा, इतने शानदार कॉन्सेप्ट के जरिये सिंगिंग टैलेंट को ढूंढना सम्मान की बात होगी। हर बार की तरह मेरा फोकस प्रतिभाओं को निखारने पर होगा। लाइव फॉर्मेट के कारण प्रतियोगियों को पहले से कहीं ज्यादा हमारे सहयोग की जरूरत होगी।  नन्हीं प्रतिभाओं में जिस तरह की काबिलियत और आत्मविश्वास है वह तारीफ करने लायक है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह भारत के सबसे बड़े सिंगिंग स्टार के रूप में खुद को साबित करेंगे। हर भारतीय जो इस शो को देखेंगे उनके कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मैं इस बात को लेकर आशावान हूं कि वह इसे पूरी तरह निभायेंगे। मुझे पूरी उम्मीद है कि दिलों को जीतने का यह सफर शानदार होने वाला है और मैं शुरुआत करने के लिये बेहद उत्सुक हूं।

Created On :   26 Sep 2018 10:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story