दैनिक भास्कर हिंदी: बिग बॉस के घर हितेन से मिलने आईं गौरी, आते ही लगाई हिना खान की कलास

December 8th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस में इस वीकेंड लग्जरी बजट टास्क स्टैच्यू चल रहा है। जिसमें कंटेस्टेंट के घरवालों ने उन्हें आकर सरप्राइज दिया। बिग बॉस के सबसे सुलझे हुए सदस्य कहे जाने वाले हितेन से मिलने उनकी पत्नी गौरी प्रधान शो में आईं। गौरी ने घर में आते ही हिना खान की क्लास लगा दी। प्रोमो में दिखाया गया कि गौरी ने घर में सबसे पहले हितेन से बातचीत की, फिर वह हिना खान के पास गईं और उन्हें कहा कि हितेन इस गेम को खेलने के योग्य हैं और उन्हें किसी दूसरे की सलाह की जरूरत नहीं है।

 

 

इससे पहले भी गौरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि "मैं हिना को नहीं जानती हूं, घर के उनके बिहेवियर को देखकर उनके प्रति धारणा बनाना ठीक नहीं है। बता दें कि इस वीकेंड कैप्टेनसी टास्क के दौरान हिना ने हितेन को भला-बुरा कहा था। उन्होंने कहा था कि वह बस विकास गुप्ता की दुम के पीछे घूमा करते हैं। 

 

वहीं हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी घर में आए थे, उन्हें देखकर हिना काफी इमोशनल हो गई और दौड़कर गले लग गईं। रॉकी ने हिना के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें रिंग पहनाई। हिना खान ने रॉकी के साथ नेशनल टीवी पर सगाई कर ली है। 

वहीं प्रियांक से मिलने भी उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल शो में आईं। दिव्या, प्रियांक को उनकी गलती का एहसास कराती है, दिव्या के घर से जाते ही वो प्रियांक उनका नाम ले-लेकर चिल्लाते हैं। शो में शिल्पा शिंदे की मम्मी भी घर में आती हैं। विकास गुप्ता की मां भी बिग बॉस के घर पहुंची और शिल्पा से भी मिलीं।   

 

सबस कंट्रोवर्शियल केंटेस्टेंट अर्शी खान से भी मिलने उनके अब्बा जान आते हैं। अर्शी के अब्बू काफी एंटरटेनिंग दिखे, उन्होंने घर में अर्शी को खास सलाह दी कि तुम्हारी मम्मी ने कहा है कि वह अपने बालों को पीछे बांधे, और हेयरस्टाइल बदलें, इसके साथ ही यह भी मशवरा भी दिया कि वह सलमान को जनाब और सर कहकर बुलाएं।  

 

बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट पर आज शो का एक प्रोमो वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें हितेन की पत्नी गौरी प्रधान की एंट्री को दिखाया गया है। घर के अंदर आते ही गौरी हितेन को गले लगाकर रोती हैं। वह कहती हैं कि मुझे लगा था मैं रोऊंगी नहीं, लेकिन आपसे इतने दिन तक दूर नहीं रह सकती। इस दौरान हितेन के भी आंसु छलक उठते हैं।